Zee Rozgar Samachar

दोस्ती और जिंदगी पर Amitabh Bachchan ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक बार फिर अपने ट्विटर हेंडल से जीवन का बड़ा संदेश दिया है. 

दोस्ती और जिंदगी पर Amitabh Bachchan ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी की झलकियां और अपने दार्शनिक विचारों को अकसर प्रशंसकों संग साझा करते रहते हैं. सोमवार को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने सत्यापित ट्विटर अकांउट से एक ट्वीट कर इंसान के जीवन में पुराने दोस्तों की अहमियत के बारे में बात की. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी तस्वीर के साथ एक ट्वीट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'नए दोस्त बनाइए, लेकिन पुराने दोस्तों को भी साथ रखिए. नए दोस्त चांदी हैं, तो पुराने सोने के हैं.'

जिंदगी में चुनौतियों का सामना किस तरह से किया जाना चाहिए, इस पर अपने विचार साझा करते हुए उन्होंने अपने एक अलग ट्वीट में लिखा, 'जिंदगी हमारे लिए कब, किस तरह की धुन बजाए इसे चुनना हमारे बस में नहीं है, लेकिन इन्हीं धुनों पर किस तरह से डांस करना है, इसका चुनाव करना हमारे हाथ में है.'

अभिनय की बात करें, तो आने वाला साल उनके लिए काफी व्यस्तताभरा है. आने वाले समय में वह 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे' सहित एक और परियोजना में नजर आएंगे, जिसके शीर्षक पर अभी तक बात नहीं बन पाई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.