इस छोटे से बच्चे ने जीता Amitabh Bachchan का दिल, वायरल हुआ डांस का VIDEO
Advertisement

इस छोटे से बच्चे ने जीता Amitabh Bachchan का दिल, वायरल हुआ डांस का VIDEO

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है.

इस छोटे से बच्चे ने जीता Amitabh Bachchan का दिल, वायरल हुआ डांस का VIDEO

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में कोरोना से जंग लड़कर अस्पताल से घर वापस लौटे हैं. सोशल मीडिया पर वो एक्टिव रहते ही हैं. अस्पताल के दौरान भी वो लगातार ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते नजर आए थे. हाल ही में उन्होंने आर्या नाम की सिंगर के सॉन्ग को ट्वीट किया था. आर्या वेस्टर्न और इंडियन म्यूजिक की मिक्स कंपोजिंग करते हुए गाने गाती हैं. अमिताभ वीडियो को देख काफी खुश हुए थे.

  1. अमिताभ बच्चन ने एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है
  2. इस वीडियो में एक छोटे बच्चे को डांस करते देखा जा सकता है
  3. बच्चा डांस करते हुए अलग-अलग एक्सप्रेशन दे रहा है

एक बार फिर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक छोटे से बच्चे को देखा जा सकता है. इस वीडियो में बच्चे को अमिताभ के ही गाने 'खईके पान बनारस वाला' पर डांस कराया जा रहा है. ये बच्चा डांस करते हुए अलग-अलग एक्सप्रेशन दे रहा है. इस बच्चे के क्यूट हरकतों के चलते ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अमिताभ ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'हाहाहा, बेचारा, लेकिन कितना क्यूट था.'

बता दें कि, अमिताभ लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करते हैं. अमिताभ बच्चन जब अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे थे तो उनके फैंस उनके सेहत की सलामती की दुआ मांग रहे थे. इलाज के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी जिसकी जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की थी. फिलहाल बिग बी अपने घर पर हैं और बीमारी से पूरी तरह से रिकवर हो रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news