रामगोपाल की 'लेडी ब्रूस ली' से मिलेंगे तो दांतों तले उंगली दबा लेंगे, बिग बी ने शेयर किया टीजर

इस फिल्म में पूजा भालेकर मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिन्होंने जबरदस्त एक्शन सीन दिए हैं. एक सीन में तो वह साड़ी में एक्शन कर रही हैं.

रामगोपाल की 'लेडी ब्रूस ली' से मिलेंगे तो दांतों तले उंगली दबा लेंगे, बिग बी ने शेयर किया टीजर
फोटो साभार : फिल्म के टीजर से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली : डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) लंबे समय बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं और इस बार वह मार्शल आर्ट फिल्म के साथ कमबैक कर रहे हैं. फिल्म का नाम है 'एंटर द गर्ल ड्रैगन', जो एक्शन से भरपूर है. फिल्म में फीमेल लीड भूमिका में हैं, जो एक्शन सीन करती दिखाई देंगी. मार्शल आर्ट पर बनी इस फिल्म में पूजा भालेकर जबरदस्त एक्शन करती दिख रही हैं और वह ब्रूस ली की फैन हैं. 

इस फिल्म का टीजर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी खूब पसंद आया है, उन्होंने इसे अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा कि रामगोपाल वर्मा की नई फिल्म एंटर द गर्ल ड्रैगन, भारत की पहली मार्शल आर्ट्स फिल्म है. यह भारत और चीन के को-प्रोडक्शन से तैयार हो रही है. रामू को शुभकामनाएं. 

रामगोपाल वर्मा ने भी फिल्म का टीजर शेयर किया था और लिखा था कि एंटर 'द गर्ल ड्रैगन' ब्रूस ली गर्ल, उसके प्रेमी और ब्रूस ली के बीच का लव ट्राएंगल है. टीजर की बात करें तो इसमें पूजा भालेकर जबरदस्त एक्शन करती दिख रही हैं. वह साड़ी में भी एक्शन करती दिख रही हैं. किसी-किसी सीन में पूजा का बोल्ड लुक दिखाई दे रहा है. 

Image preview

गौरतलब है कि अमिताभ खुद रामगोपाल वर्मा के साथ निशब्द, रामगोपाल की आग और सरकार में काम कर चुके हैं. हालांकि इन तीनों में से सरकार ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. जिया खान के साथ निशब्द चर्चा में तो रही, लेकिन हिट नहीं हुई. वहीं रामगोपाल की आग की बात करें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. बता दें कि रामगोपाल सत्या, रंगीला, कंपनी, जंगल, भूत और रक्त चरित्र जैसी फिल्म दे चुके हैं, जिन्होंने रामगोपाल को इंडस्ट्री में अलग जगह दिलाई.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें