Amitabh Bachchan ने शेयर किया लॉकडाउन एक्सपीरियंस, कहा- '78 साल में भी इतना नहीं सीखा'

बिग बी ने कहा कि वह इस लॉकडाउन (Lockdown) में इतना सीख गए हैं, जितना उन्होंने अपने 78 साल में नहीं सीखा. 

Amitabh Bachchan ने शेयर किया लॉकडाउन एक्सपीरियंस, कहा- '78 साल में भी इतना नहीं सीखा'
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह फैन्स के साथ खूब अपनी बातें शेयर करते हैं. हाल ही में बिग बी का लैपटॉप खराब हो गया था, इस बात की भी जानकारी अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस से शेयर किया था. इस बार उन्होंने अपने लॉकडाउन का अनुभव शेयर किया है. बिग बी ने कहा कि वह इस लॉकडाउन (Lockdown) में इतना सीख गए हैं, जितना उन्होंने अपने 78 साल में नहीं सीखा. 

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट कर अपने लॉकडाउन एक्सपीरियंस के बारे में बताया, साथ में उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'इस लॉकडाउन के काल में जितना मैंने सीखा, समझा, और जाना उतना मैं अपने 78 वर्षों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका. इस सच्चाई को व्यक्त करना, इसी सीख, समझ और जानने का परिणाम है. बिग बी के इस पोस्ट की चर्चा सोशल मीडिया पर लागातार हो रही है. 

बताते चले कि अमिताभ बच्चन ने बीते दिनों प्रवासी मजदूरों (Migrant worker) के लिए 10 बसों का इंतजाम किया. बताया जा रहा है कि इन बसों के जरिए लगभग 300 प्रवासियों को यूपी के कई हिस्सों में पहुंचाया जाएगा, जिनमें लखनऊ, इलाहाबाद, गोरखपुर और भदोही शामिल हैं. बिग बी द्वारा इन प्रवासियों को राशन, सैनेटाइजर्स और चप्‍पलें भी उपलब्‍ध कराई गई थीं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें