Amitabh Bachchan को याद आए पुराने दिन, 'Mr. Natwarlal' के सेट से शेयर की फोटो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक पुरानी फोटो शेयर कर अपने गुजरे दिनों को याद किया है. इस फोटो में बिग बी काफी यंग लग रहे हैं. ये काफी पुरानी फोटो है. 

 Amitabh Bachchan को याद आए पुराने दिन, 'Mr. Natwarlal' के सेट से शेयर की फोटो
अमिताभ बच्चन, सौ. इंस्टाग्राम.

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मंगलवार को पुराने दिनों को याद किया. उन्होंने 1979 में आई फिल्म मिस्टर नटवरलाल के सेट से खुद की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की. इसमें ऋतिक रोशन चार या पांच साल के युवा लड़के के रूप में नजर आ रहे हैं.

तस्वीर में नजर आ रहे ये लोग

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म के संगीत निर्देशक राजेश रोशन और युवा ऋतिक के साथ दिखाई दे रहे हैं. बिग बी ने एक्शन कॉमेडी फिल्म के सांग 'मेरे पास आओ मेरे दोस्तों' को याद किया.

Big B ने लिखा ये पोस्ट

बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'पहला गाना, जो मैंने फिल्म मिस्टर नटवरलाल के लिए गाया..'मेरे पास आओ मेरे दोस्तो'. संगीत की रिहर्सल म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन के साथ..और बेंच पर बैठे छोटे ऋतिक रोशन, जिन्हें 'पलटी मार के' में देखा गया है.

ये एक्टर्स भी थे फिल्म का हिस्सा

इस फिल्म में राकेश कुमार के निर्देशन में रेखा, कादर खान और अमजद खान ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. फिल्म का एक बड़ा हिस्सा कश्मीर में शूट किया गया था.

 

बता दें, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर अपनी पुरानी फोटोज शेयर करते हैं. वे अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के पिटारे से भी फोटो पोस्ट करते हैं. 

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की रिक्वेस्ट मान गई शिवराज सरकार, कॉन्स्टेबल पत्नी का किया ट्रांसफर   

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.