Jaya-Shweta संग Amitabh Bachchan ने शेयर की ये क्यूट फोटोज, ट्रेडिशनल कपड़ों में आए नजर
Advertisement

Jaya-Shweta संग Amitabh Bachchan ने शेयर की ये क्यूट फोटोज, ट्रेडिशनल कपड़ों में आए नजर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) और बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने ये फोटोज अपने अगले प्रोजेक्ट के सेट से शेयर किए थे.

फोटो साभार

नई दिल्लीः मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपने फैंस के साथ अपनी रोजाना की एक्टिविटीज शेयर करना अच्छा लगता है. बीते मंगलवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) और बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के साथ अपनी फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने ये फोटोज अपने अगले प्रोजेक्ट के सेट से शेयर किए थे.  

 

ये भी पढेः Ira Khan को फिर हुआ प्यार, पापा Aamir के फिटनेस कोच को कर रही हैं डेट

फोटो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को पारंपरिक लिबास में देखा जा सकता है, जबकि श्वेता हल्की पीली ड्रेस और जया बच्चन हरे रंग की साड़ी में दिख ही हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘कार्य में व्यस्त परिवार...’ आप भी देखें ये खास फोटोज-

 

कतार में हैं कई फिल्में
काम की बात करें तो बिग बी की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) है. इसमें वह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा, वह फिल्म ‘मेडे’ (Mayday) में अजय देवगन (Ajay Devgan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ भी नजर आएंगे. वह नाग अश्विन (Nag Ashwin) के निर्देशन में बन रही फिल्म का भी हिस्सा हैं, जिसमें उनके अलावा प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukopne) भी मुख्य रोल निभाते नजर आएंगे. बिग बी की फिल्म ‘झुंड’ (Jhund) और ‘चेहरे’ (Chehre) भी कतार में हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news