Amitabh Bachchan ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, फैंस को याद आ गए Sonu Sood
Advertisement

Amitabh Bachchan ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, फैंस को याद आ गए Sonu Sood

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की. यह फोटो अमिताभ की थ्रोबैक फोटो है, लेकिन इस फोटो में फैंस को अमिताभ बच्चन की झलक देखने को मिली. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. एक्टर आए दिन अपने फैंस के मनोरंजन के लिए फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ (Amitabh Bachchan Photo) ने एक ऐसी फोटो शेयर की, जिसे देख हर कोई दंग रह गया.  

  1. अमिताभ ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
  2. अमिताभ ने अपने लुक टेस्ट में शेयर की फोटो
  3. फैंस को अमिताभ में दिखे सोनू सूद

पुरानी फोटो की शेयर

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) अक्सर थ्रोबैक फोटोज और मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं. अब एक बार फिर उन्‍होंने पुरानी यादों को ताजा किया है और उनकी तुलना सोनू सूद से हो रही है. दरअसल, बिग बी ने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर अपनी एक पुरानी ब्‍लैक ऐंड वाइट तस्‍वीर शेयर की. यह पिक्‍चर तब की है जब उन्‍होंने 1971 में आई बॉलीवुड फिल्‍म 'रेशमा और शेरा' के लिए लुक टेस्‍ट दिया था.

 

 

सोनू सूद से होने लगी तुलना

फोटो शेयर करते हुए अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने कैप्‍शन दिया, 'फिल्‍म रेशमा और शेरा के लिए मेरा लुक टेस्‍ट.. 1969.. मैं असल में सिलेक्‍ट हो गया था!!' इसके साथ उन्‍होंने हंसी वाले दो इमोजी भी बनाए. जैसे ही सुपरस्‍टार ने पोस्‍ट शेयर किया, फैंस और सेलेब्‍स उनकी तारीफ करने लगे. एक यूजर ने कहा कि आप तो बिल्‍कुल सोनू सूद (Sonu Sood) जैसे लग रहे हैं. 

अमिताभ की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ (Amitabh Bachchan Movies) ने 'गुडबाय' की शूटिंग पूरी की है जिसमें वह पहली बार नीना गुप्‍ता और रश्मिका मंदाना के साथ स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा बिग बी (Amitabh Bachchan Upcoming Projects) 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रहास्‍त्र' जैसी फिल्‍मों का हिस्‍सा हैं.

यह भी पढ़ें- वनराज ने काव्या को बताया 'खून पीने वाली', वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news