Zee Rozgar Samachar

Amitabh Bachchan को आई बचपन की याद, टोपी वाली तस्वीर में समेटा 78 साल का सफर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने दो तस्वीरों की तुलना करते हुए लिखा, 'टोपी का स्टाइल सेम है. बस केवल 78 साल, चश्मा और कुछ अनचाहे बाल जोड़ दीजिए और...'

Amitabh Bachchan को आई बचपन की याद, टोपी वाली तस्वीर में समेटा 78 साल का सफर
Photo- Amitabh Bachchan Instagram

मुंबईः बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अमिताभ न सिर्फ अपने करियर बल्कि अपनी जिंदगी से जुड़ी तमाम बातें भी अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं. कई दफा वे बीते लम्हों को याद करते हैं. इसी बीच उनका लेटेस्ट पोस्ट आया है जिसके जरिए बिग बी अपने फैंस का दिल जीत रहे हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोलाज बनाकर खुद की तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में बिग बी (Big B) मौजूदा लुक में नजर आ रहे हैं तो दूसरी में उन्होंने अपने बचपन को फैंस के समक्ष पेश किया है. तस्वीर में अमिताभ बेहद क्यूट दिख रहे हैं. तस्वीर को 24 घंटे के अंदर साढ़े चार लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस फोटो पर उन्होंने दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा है. 

ये भी पढ़ें- जब Rakhi Sawant से हजम नहीं हुई सनी लियोनी की तारीफ, कहा- 'मैं पॉर्न स्टार बन रही हूं'

Big B ने लिखा, 1942 से 2020... और ये 16वां घंटा चालू है

अमिताभ ने इन दोनों तस्वीरों की तुलना करते हुए लिखा, 'टोपी का स्टाइल सेम है. बस केवल 78 साल, चश्मा और कुछ अनचाहे बाल जोड़ दीजिए और किसे? 1942 से 2020... और ये 16वां घंटा चालू है. नहीं नहीं नहीं...2021 चालू है.' ये तस्वीर बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. 

 

देशभक्ति की झलकियां

चूंकि आज आर्मी डे है तो उन्होंने अपनी देशभक्ति फिल्म की कुछ झलकियों को पेश जवानों को इस खास दिन की मुबारकबाद दी है. वहीं एक अन्य पोस्ट में बिग बी ने अपने इलाहाबाद वाले दिनों का जिक्र किया है. बता दें कि अमिताभ संगम नगरी इलाहाबाद से ताल्लुक रखते हैं जिसका नाम बदलकर प्रयागराज रख दिया गया है.

बिग बी ने ताजा कीं प्रयागराज की यादें

उन्होंने पोस्ट में लिखा, पर भाई साहेब, ऐसे दिन हमने देखें हैं, इलाहबाद में... हम अपने घर में कभी भी ताला नहीं लगाते थे और घर का गेट हमने कभी भी बंद होते नहीं देखा, वो सदा खुला ही रहता था. हां, पर अब ऐसा नहीं हो सकता! आजकल तो सलाह देने वाले कहते हैं, ज़बान पे भी ताला लगा के रखिए !! Rolling on the floor laughing...

ये भी पढ़ें-'Bachchan Pandey' के वीडियोज लीक, इस लुक में शूटिंग कर रहे Akshay Kumar

हाल ही में उन्होंने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. यह तस्वीर रूस की थी, जब 14 साल की उम्र में पहली बार अभिषेक बच्चन ने किसी को ऑटोग्राफ दिया था. इसके अलावा पिछले ही दिनों उन्होंने अपनी मां तेजी बच्चन और छोटे भाई अजिताभ के साथ बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी. बात अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की करें तो वे 2020 में आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में दिखाई दिए थे. इस साल उनके पास कई बड़े प्रोजक्ट्स हैं. इनमें रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र', इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे', नागराज मंजुले की 'झुंड' और अजय देवगन की 'मेडे' जैसी फिल्में शामिल हैं.

 

VIDEO

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.