बेटे अभिषेक के साथ खिलखिलाकर हंसते दिखे अमिताभ बच्चन, PHOTO शेयर कर कही ये बात
Advertisement

बेटे अभिषेक के साथ खिलखिलाकर हंसते दिखे अमिताभ बच्चन, PHOTO शेयर कर कही ये बात

इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन काफी खुश और खिलखिलाकर हंसते नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर कुछ समय पहले की लग रही है. 

बेटे अभिषेक के साथ खिलखिलाकर हंसते दिखे अमिताभ बच्चन, PHOTO शेयर कर कही ये बात

नई दिल्ली: बीते सप्ताह पूरा देश उस वक्त चिंता में डूब गया था जब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. उनके साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आईं. जिसके बाद पूरे परिवार के लिए लोगों ने दुआएं मांगना शुरू कर दीं. लेकिन अमिताभ बच्चन ने भी अपने फैंस का प्यार देखकर सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े रहने का फैसला लिया. वह लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर लोगों को अपनी हिम्मत का उदाहरण दे रहे हैं. अब उन्होंने कुछ देर पहले एक अपनी और अभिषेक की एक बेहतरीन तस्वीर शेयर की है. 

इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन काफी खुश और खिलखिलाकर हंसते नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर कुछ समय पहले की लग रही है. लेकिन इस तस्वीर को देखकर यह समझ आ रहा है कि अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने जीवन के खुशी के पलों को भी याद कर रहे हैं और अपने फैंस से शेयर कर रहे हैं. साथ ही अपने शुभचिंतकों का आभार भी जता रहे हैं. 

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'खुशी के समय में, बीमारी के समय में, आप हमारे निकट और प्रिय, हमारे शुभचिंतक, हमारे प्रशंसकों ने हमें हमेशा प्यार, स्नेह देखभाल और प्रार्थना दी हैं... हम आप सभी के लिए हमारी भरपूर कृतज्ञता व्यक्त करते हैं... इन परिस्थितियों में प्रोटोकॉल प्रतिबंधात्मक है, इसलिए व्यक्तिगत प्रतिक्रियाएं संभव नहीं हैं... लेकिन हम आप सभी को देखते हैं, पढ़ते हैं, सुनते हैं... धन्यवाद'

ये भी देखें-

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने शनिवार को सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी. अमिताभ के फैंस उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. कई जगह तो बिग बी की सेहत के लिए पूजा-पाठ भी चल रही है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news