30 साल पहले नन्हें रणबीर से यूं मिले थे अमिताभ, फोटोज देख हो जाएंगे हैरान
Advertisement

30 साल पहले नन्हें रणबीर से यूं मिले थे अमिताभ, फोटोज देख हो जाएंगे हैरान

इंस्टाग्राम की इस तस्वीर में नन्हे रणबीर 'अजूबा' फिल्म के सेट पर अपने दिवंगत दादा शशि कपूर के पास खड़े नजर आ रहे हैं और अमिताभ को उनसे मिलते हुए देखा जा सकता है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ दिखाई देंगे. अमिताभ अक्सर सेट से तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, लेकिन गुरुवार को अमिताभ ने तीस साल पुरानी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह रणबीर कपूर संग नजर आ रहे है. अभिनेता ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर 'तब और अब' की यह तस्वीर साझा की है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "तब और अब..अजूबा के सेट पर शशि जी और मेरे साथ मासूम रणबीर..और आज 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर मेरे साथ सशक्त रणबीर..1990 से 2020!!!! काफी वक्त हो गया है.

तस्वीर में नन्हें रणबीर 'अजूबा' फिल्म के सेट पर अपने दिवंगत दादा शशि कपूर के पास खड़े नजर आ रहे हैं और अमिताभ को उनसे मिलते हुए देखा जा सकता है. इस कोलाज में 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से अमिताभ और रणबीर की एक हालिया तस्वीर भी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

On the sets .. with the one I admire and adore .. one of the finest .. need the 4 chairs to match up to his incredible talent !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बता दें कि इससे पहले भी अमिताभ ने रणबीर के साथ तस्वीर शेयर की थी. अमिताभ बच्चन ने फिल्म के सेट से 4 फोटोज का कोलाज शेयर किया. इन तस्वीरों में वह रणबीर कपूर के साथ हैं. इसके साथ ही इसका मजेदार कैप्शन भी दिया- मेरे सबसे फेवरेट्स में से एक रणबीर कपूर के साथ काम पर. उनके विशाल टैलेंट को मैच करने के लिए मुझ जैसे 4 की जरूरत होती है. अमिताभ की इन तस्वीरों को खूब लाइक किया गया. बेशक, रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. बेटे रणबीर के लिए अमिताभ से ऐसी तारीफ सुनकर वह जरूर खुश होंगे. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन' 4 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। फिल्म में आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं. (इनपुट्स IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news