Tumblr ने हटाया अमिताभ बच्चन का ब्लॉग, गुस्साए Big B ने दी साइट छोड़ने की धमकी

ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक के अलावा बिग बी ब्लॉग साइट टंबलर में भी सक्रिय रहते हैं. 

Tumblr ने हटाया अमिताभ बच्चन का ब्लॉग, गुस्साए Big B ने दी साइट छोड़ने की धमकी
(फोटो साभार- @SrBachchan)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले सेलिब्रेटीज में से एक हैं. ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक के अलावा बिग बी ब्लॉग साइट टंबलर में भी सक्रिय रहते हैं लेकिन पिछले दिनों इस साइट ने अमिताभ बच्चन का एक ब्लॉग लगाने से मना कर दिया. फिर क्या था बिग बी का गुस्सा ऐसा भड़का की उन्होंने टंबलर से अकाउंट डिलीट करने की धमकी दे डाली. अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इससे जुड़ा एक ट्वीट भी पोस्ट करते देर नहीं लगाई. 

अमिताभ बच्चने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि टंबलर ने मेरा ब्लॉग पोस्ट करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि उसने कुछ आपत्तिजनक है. 

अमिताभ बच्‍चन के मजेदार ट्वीट का कमाल, हिंदी के एक 'हैं' ने छुड़ाए English भाषा के छक्‍के

अमिताभ ने फैंस से अपने ब्लॉग को पढ़ने के लिए कहा ताकि पता चल सके कि उसमें क्या आपत्तिजनक है. अमिताभ ने आगे कहा कि लगता है टंबलर के साथ 3057 दिन पूरे होते ही यहां से जाने का वक्त आ गया है.

amitabh bachchan

बता दें कि अमिताभ बच्चन और उनकी बहू एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. ये दोनों मणिरत्नम की अगली फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं.  फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ''पोन्नियिन सेलवन'' (द सन ऑफ़ पोन्नी) पर बेस्ड है. इस उपन्यास में अरुल्मोझीवर्मन की कहानी लिखी गई है. कृष्णमूर्ति कल्कि को अपना उपन्यास पूरा करने के लिए तकरीबन तीन साल लगे. साथ ही वो इसके लिए तीन बार श्रीलंका भी गए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें