'PINK' के एक साल होने पर तस्वीर शेयर करते ही TROLL हुए अमिताभ बच्चन, पढ़िए लोगों का रिएक्शन
Advertisement

'PINK' के एक साल होने पर तस्वीर शेयर करते ही TROLL हुए अमिताभ बच्चन, पढ़िए लोगों का रिएक्शन

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'पिंक' को 16 सितंबर को एक साल हो गए. इस अवसर पर अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 'पिंक' की टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की.

फिल्म 'पिंक' पिछले साल 16 सितंबर को रिलीज हुई थी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आज के समय में लोग सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी सक्रिय हैं और यही वजह भी है कि यहां किसी को ट्रोल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगता. आए दिन कोई न कोई सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट या ट्वीट के कारण ट्रोल हो ही जाता है. इसी क्रम में अमिताभ बच्चन भी इन दिनों इंटरनेट पर ट्रोल हो रहे हैं. 

  1. अमिताभ बच्चन भी इन दिनों इंटरनेट पर ट्रोल हो रहे हैं.
  2. फिल्म 'पिंक' पिछले साल 16 सितंबर को रिलीज हुई थी.
  3. अमिताभ द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर पर लोगों ने उठाए सवाल. 
  4.  

यह भी पढ़ें- बिकिनी फोटो पर ट्रोल हुईं तापसी पन्नू, इस तरह लोगों को दिया जवाब

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'पिंक' को 16 सितंबर को एक साल हो गए. इस अवसर पर अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 'पिंक' की टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के शेयर करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, इस तस्वीर में 'पिंक' फिल्म की एक भी हीरोइन शामिल नहीं थीं. अमिताभ ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'पिंक की टीम.. सब एक फ्रेम में.. सब स्वतंत्र.. नेशनल अवॉर्ड विनर्स..'.

अमिताभ द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में जब फिल्म की एक भी हीरोइन नहीं नजर आईं, तो लोगों ने इस पर प्रश्न उठाना शुरू कर दिया. आइए, पढ़ते हैं लोगों ने अमिताभ के इस ट्वीट पर क्या रिएक्शन दिया है- 

गौरतलब है कि अमिताभ ने इस फिल्म में एक वकील की भूमिका अदा की थी. फिल्म में अमिताभ की संवाद अदायगी बेहद दमदार थी. अमिताभ के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाड़ी और एंड्रिया तेरियांग मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म पिछले साल 16 सितंबर को रिलीज हुई थी.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news