U19 WC: PAK को हराकर भारत फाइनल में पहुंचा तो अमिताभ ने ट्वीट कर कह दी ऐसी बात

अमिताभ ने अंडर 19 टीम को वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने की बधाई दी है. टीम ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को हराया तो बिग बी ने ऐसा ट्वीट किया कि आप भी कहेंगे- बधाई हो.

U19 WC: PAK को हराकर भारत फाइनल में पहुंचा तो अमिताभ ने ट्वीट कर कह दी ऐसी बात
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : क्रिकेट के मैदान में भारतीय टीम शानदार खेल दिखा रही हैं. न्यूजीलैंड में भारत ने टी-20 सीरीज जीत ली है. दूसरी ओर अंडर 19 टीम ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पाकिस्तान को हरा दिया है. भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने की खुशी महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी हुई है. उन्होंने ट्वीट करके टीम इंडिया को जीत पर बधाई भी दी है और कहा कि अब फाइनल और जीत लीजिए.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है कि अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हरा दिया. हमारी ओपनिंग टीम ने ही पूरा टोटल हासिल कर लिया. बहुत-बहुत बधाई. अब बस आप फाइनल जीत लीजिए.

भारत की सलामी जोड़ी यशस्वी जायसवाल और दिव्यांश सक्सेना ने बिना किसी परेशानी के अपनी टीम को लगातार तीसरा बार फाइनल में पहुंचाया. यशस्वी ने नाबाद 105 रनों की पारी खेली, जबकि दिव्यांश 59 रनों पर नाबाद रहे. यह यशस्वी का इस टूर्नामेंट का पहला शतक है. फाइनल में भारत का सामना न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच की विजेता टीम से होगा.  इस शतक के साथ यशस्वी विश्व कप के इस संस्करण में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने छक्का लगाकर भी भारत को जीत दिलाई.

वैसे अमिताभ बच्चन क्रिकेट के बहुत शौकीन हैं. वह आईपीएल या दूसरे स्पोर्ट्स में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका क्रिकेट के लिए प्रेम छिप नहीं पाता. इससे पहले जब न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने सुपर ओवर में दो गेंदों में 2 छक्के मारकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी, तब भी अमिताभ ने ट्वीट करके बधाई दी थी. उन्होंने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की तारीफ की थी. इस ट्वीट को देखकर आपको एक पल तो ऐसा लगेगा जैसे आप किसी क्रिकेट के दीवाने का ट्वीट देख रहे हैं. क्योंकि अमिताभ बच्चन ने तीन बार 'INDIA INDIA INDIA' के साथ ट्वीट की शुरुआत की और फिर आखिरी ओवर की जैसे कॉमेंट्री कर दी. देखिए यह ट्वीट... 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही 'गुलाबो सिताबो', 'झुंड', 'चेहरे' और 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में झुंड का टीजर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद भी किया गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.