Wajid Khan के निधन से हैरान हैं Amitabh Bachchan, ट्विटर पर लिखा ये इमोशनल मैसेज
Advertisement

Wajid Khan के निधन से हैरान हैं Amitabh Bachchan, ट्विटर पर लिखा ये इमोशनल मैसेज

अमिताभ बच्चन से पहले प्रियंका चोपड़ा, सोनू निगम, मीका सिंह, परिणीत चोपड़ा और वरुण धवन ने भी वाजिद खान के निधन पर दुख जताया था. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है. वाजिद के निधन की खबर ने पूरे फिल्म इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है. वहीं, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट के माध्यम से वाजिद खान के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि वह वाजिद खान के निधन से काफी हैरान हैं.

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'वाजिद खान के निधन से हैरान हूं. एक उज्ज्वल मुस्कुराती प्रतिभा गुजर गई. उनके लिए प्रार्थन और संवेदना'. बता दें, इससे पहले प्रियंका चोपड़ा, सोनू निगम, मीका सिंह, परिणीत चोपड़ा और वरुण धवन ने भी वाजिद खान के निधन पर दुख जताया था. 

2020 ने अब तक कई झटके दिए हैं. इस साल ऐसी-ऐसी चीजें देखने और सुनने को मिली हैं, जिस पर यकीन नहीं होता. पहले कोरोना वायरस की महामारी जो अब तक दुनियाभर में ताडंव मचाए हुए है, जिसके कारण पिछले दो महीनों से चल रही लॉकडाउन ने लोगों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, इस कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर, इरफान खान और मोहित बघेल के निधन की खबर तो हम सबकों चौंका दिया था और अब वाजिद खान की मृत्यु से कई लोग सदमे में हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news