close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमिताभ बच्‍चन ने पानी की बर्बादी पर किया Tweet, तो कुमार विश्‍वास ने यूं ले ली चुटकी

याद दिला दें कि अमिताभ बच्‍चन और कुमार विश्‍वास के बीच, हरिवंश राय बच्‍चन की एक कविता को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कहा-सुनी हो चुकी है.

अमिताभ बच्‍चन ने पानी की बर्बादी पर किया Tweet, तो कुमार विश्‍वास ने यूं ले ली चुटकी

नई दिल्‍ली: चाहे पेड़ लगाने का संदेश हो या फिर किसानों की मदद करनी हो, अमिताभ बच्‍चन बॉलीवुड के वो सितारें हैं जो सामाज से जुड़े विषयों पर अक्‍सर अपनी बात रखते रहते हैं. लेकिन शुक्रवार की रात बिग बी ने अपने ट्विटर पर एक ऐसा ट्वीट किया है, जो यूं तो पानी बचाने का संदेश देता है लेकिन उसे कहने का तरीका मजेदार है. बिग बी का यह ट्वीट इतना मजेदार है कि अमिताभ बच्‍चन से सोशल मीडिया पर भिड़ चुके कुमार विश्‍वास भी इस ट्वीट पर चुटकी लेने से खुद को रोक नहीं पाए. आपको याद दिला दें कि अमिताभ बच्‍चन और कुमार विश्‍वास के बीच, हरिवंश राय बच्‍चन की एक कविता को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कहा-सुनी हो चुकी है. 

शुक्रवार को देर रात बिग बी ने ट्वीट किया, 'पानी बचाओ अभियान! बड़े घरों और शहरों में रहने वाले, साधन वाले, ईश्वर की जिनपर कृपा बनी है, एक विचार । लघु शंका से जब आप मुक्त हो जाते हैं तो , अक्सर आप इतना पानी उपयोग में लाते हैं जितना की आप दीर्घ शंका में उपयोग करते हैं !!' हालांकि इस ट्वीट को करने के बाद अमिताभ बच्‍चन ने खुद आंख मारने वाले कई इमोजी बनाए. 

बिग बी के इस अंदाज पर कुमार विश्‍वास ने भी चुटकी लेते हुए लिखा, 'सर सादर क्षमा सहित, इस लघु शंका का उत्तर तो दीर्घ शौच-विचार के बाद ही दिया जा सकता है.'

आपको याद दिला दें कि साल 2017 में कुमार विश्‍वास ने अपने यूट्यूब चैनल पर अमिताभ बच्‍चन के पिता और कवि हरिवंश राय बच्‍चन की एक कविता का पाठ किया था. इस वीडियो के बाद अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट करते हुए इस कॉपीराइट का उल्‍लंघन बताया और कानूनी एक्‍शन लेने की बात कही थी. इसपर कुमार विश्‍वास ने ट्वीट कर कहा था कि वह बाबूजी को श्रद्धांजलि देने वाला यह वीडियो हटा रहे हैं और इससे उन्‍हें 32 रुपये की कमाई हुई है, जिसे वह बिग बी को भेज रहे हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें