चमगादड़ देख बुरी तरह डरे Amitabh Bachchan, कहा- 'Corona तो पीछा ही नहीं छोड़ रहा'
Advertisement
trendingNow1672657

चमगादड़ देख बुरी तरह डरे Amitabh Bachchan, कहा- 'Corona तो पीछा ही नहीं छोड़ रहा'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैन्स तक कमेंट कर उनका हालचाल पूछा.

अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर को अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, हालांकि अचानक से उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए 'ब्रेकिंग न्यूज' शेयर की. जिसके बाद उनके फैन्स उनका हालचाल पूछने लगे. अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'ब्रेकिंग न्यूज, इस वक्त की बड़ी खबर. एक चमगादड़ बस अभी मेरे कमरे में... जलसा के तीसरे फ्लोर पर घुस आया है. इस जगह हम सभी बैठते और मजे करते हैं. इससे पहले मेरे इलाके, इस घर, मेरे कमरे कभी नहीं दिखा. और हमारा ही घर मिला उसे।! कोरोना तो पीछा छोड़ ही नहीं रहा! उड़ उड़ के आ रहा है कमबख्त!!'

सेलेब्स से लेकर फैन्स तक पूछ रहे हाल
इसके बाद बिग बी की पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैन्स तक कमेंट कर उनका हालचाल पूछा. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने लिखा- ओएमजी. एक्ट्रेस अहाना कुमरा लिखी हैं- हे भगवान! कृपया आप सुरक्षित रहें. वहीं तमाम फैन्स ने बिग बी के लिए लिखा कि वह अपना ध्यान रखें. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर को अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट मिल चुके हैं. आपको बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि कोरोना वायरस चमगादड़ से इंसानों में पहुंचा है. हालांकि अभी तक इस बात का कोई पुख्ता प्रमाण सामने नहीं आया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news