KBC 10: जब कंटेस्टेंट की लव स्टोरी में अमिताभ बच्चन ने ली दिलचस्पी
Advertisement

KBC 10: जब कंटेस्टेंट की लव स्टोरी में अमिताभ बच्चन ने ली दिलचस्पी

लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनगा करोड़पति' के आठवें एपिसोड में गुजरात से आए संदीप सावलिया की कहानी थी ही ऐसी रोचक कि सुनने में किसी का भी मन लग जाए  

अमिताभ भी से खासेे प्रभावित नजर आए (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. लव स्टोरी किसी फिल्म की हो या रियल लाइफ की सभी को पसंद आती है. कुछ ऐसा ही हुआ महानायक अमिताभ बच्चन के साथ, जब उन्हें बुधवार को हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट की लव स्टोरी सुनने मिली. लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनगा करोड़पति' के आठवें एपिसोड में गुजरात से आए संदीप सावलिया की कहानी थी ही ऐसी रोचक. संदीप की कई बातें अमिताभ बच्चन को पसंद आईं. लेकिन कुछ बातों के लिए संदीप ने अमिताभ से डांट भी खाई. 

  1. संदीप की पत्नी अनुराधा चलाती हैं प्ले स्कूल
  2. अंत में 50 लाख के सवाल पर अटक गए संदीप 
  3. सभी लाइफलाइन यूज कींं, 25 लाख लेकर लौटे

जीते 25 लाख 
संदीप ने मंगलवार की रात तक 16 लाख रुपए जीते थे. अगले दिन यानी बुधवार को भी वह पूरी तैयारी के साथ गेम खेलने आए. उन्होंने अगला सवाल भी पार कर लिया. अब संदीप 25 लाख रुपए जीत चुके थे. ग्राफिक डिजाइनर संदीप ने बुधवार के एपिसोड में अपनी सभी लाइफ लाइन को यूज कर लिया. आस्क द एक्सपर्ट वाली लाइफ लाइन में उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार पंकज पचौरी की मदद ली. 
इस मौके पर बिग बी ने संदीप की लव स्टोरी की बात छेड़ दी. तब संदीप ने बताया कि उन्होंने शादी कैसे की, अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए संदीप ने शर्माते हुए बताया कि उनका नाम अनुराधा है और वह एक प्ले स्कूल चलाती हैं. संदीप ने बताया कि उन्होंने बहुत मुश्किल से अपनी पत्नी के साथ शादी की है. इसलिए उन्हें हमेशा खुश रखने की कोशिश करते हैं.

fallback

ये था अंतिम सवाल

अंत में संदीप इस सवाल पर फंस गए, जब उनसे पूछा गया, 'महाभारत के अनुसार, चित्रसना, वृषसेना और सत्यसेना के पिता कौन थे?' उसके बाद उन्होंने अपनी अंतिम लाइफ लाइन जोड़ीदार का इस्तेमाल किया. हालांकि, उन्हें जवाब पर पूरा यकीन नहीं हुआ और उन्होंने खेल छोड़ने का फैसला किया.

झारखंड के श्याम राज आए हॉट सीट पर 
संदीप के बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट को जीतकर झारखंड से आए श्याम राज  हॉट सीट पर बैठे हैं. अभी उन्होंने एक सवाल का सही जवाब दिया है और गुरुवार को भी आगे खेलेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news