अमिताभ का ऐसा रूप देखकर डर गई थीं करीना, फिर बिग बी ने बदल दी सोच
Advertisement

अमिताभ का ऐसा रूप देखकर डर गई थीं करीना, फिर बिग बी ने बदल दी सोच

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले 5 दशकों को फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. इंडस्ट्री में एक्टिंग के साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अमिताभ (Amitabh Bachchan) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने निजी अनुभव शेयर करते रहते हैं.

करीना कपूर और अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले 5 दशकों को फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. इंडस्ट्री में एक्टिंग के साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अमिताभ (Amitabh Bachchan) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने निजी अनुभव शेयर करते रहते हैं. एक बार अमिताभ ने बताया था कि करीना (Kareena Kapoor) उन्हें बुरा इंसान समझने लगी थी. इसके पीछे एक कहानी है, जिसका जिक्र अभिताभ ने कुछ समय पहले अपने ब्लॉग पर किया था.

  1. अमिताभ को बुरा इंसान समझने लगी थीं करीना
  2. बिग बी ने ऐसी बदली करीना की सोच
  3. अमिताभ ने ब्लॉग पर शेयर किया ये किस्सा

अमिताभ को बुरा इंसान समझती थीं करीना
फिल्म 'पुकार' के सेट पर कुछ ऐसा हुआ था, जिससे करीना (Kareena Kapoor), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बुरा इंसान समझने लगी थीं. इसके बाद उन्होंने करीना (Kareena Kapoor) के पैर धोए और उन्हें यकीन दिलाया कि वह बुरे नहीं हैं. दरअसल, यह बात साल 1983 की है जब अमिताभ, रणधीर कपूर के साथ फिल्म 'पुकार' की शूटिंग कर रहे थे. इस घटना का जिक्र अमिताभ ने अपने ब्लॉग में साल 2013 में किया था. 

बिग बी ने धोए थे करीना के पैर
पूरा मामला यह है कि फिल्म 'पुकार' के एक सीन के शूट में जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रणधीर कपूर को पीटा तो सेट पर मौजूद नन्हीं करीना बहुत डर गई थीं. उन्हें लगा कि अमिताभ बहुत बुरे इंसान हैं और वह उनके पिता (रणधीर) को सचमुच में पीट रहे हैं. बिग बी ने ब्लॉग पर लिखकर बताया था कि करीना (Kareena Kapoor) ने रणधीर को उनके मुक्कों से बचाने के लिए जोर से पकड़ लिया था. उन्होंने बताया, 'आंखो में आसू और बहुत चिंता में वह बहुत परेशान थीं. उसके छोटे-छोटे पैरों पर रेत लग गई थीं. उसे बहलाने के लिए मैंने पानी से उसके पैर साफ किए. मुझे लगता है कि पैर धुल जाने के बाद मेरे बारे में उसकी राय बदल गई थी कि मैं बुरा नहीं हूं'.

करीना की ये फिल्म होगी रिलीज
करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह 'फिल्म लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में करीना (Kareena Kapoor), आमिर खान (Aamir Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं अमिताभ बच्चन की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिसमें 'ब्रह्मस्त्र', 'झुंड' और 'मेडे' शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें: Anupama Anuj Wedding: अनुज-अनुपमा की होगी शादी? हल्दी सेरेमनी की PHOTOS सेट से लीक!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news