हॉस्पिटल से भी फैंस को ईद मुबारकबाद देना नहीं भूले Amitabh Bachchan, वायरल हुआ TWEET

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) रोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. 

हॉस्पिटल से भी फैंस को ईद मुबारकबाद देना नहीं भूले Amitabh Bachchan, वायरल हुआ TWEET
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) किसी भी त्यौहार पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देना नहीं भूलते हैं. बिग बी पिछले कुछ समय से मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में एडमिट हैं, जहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा है. ऐसे में भी वह अपने फैंस को ईद-उल-अजहा पर बधाई देना नहीं भूले. बता दें कि इस साल ईद-उल-अजहा का त्योहार 1 अगस्त को देश में मनाया जा रहा है. 

शहंशाह अस्पाताल से भी अपने फैंस से रूबरू होना नहीं भूलते. अमिताभ रोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. कभी वो उन्हें कुछ सीख देते हैं तो कभी धन्यवाद कहते हैं.

नानावती अस्पताल में अमिताभ के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या बच्चन भी उसी अस्पताल में कोरोना के इलाज के लिए एडमिट थीं. हालांकि, ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट कुछ दिनों पहले नेगेटिव आया, जिससे उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया. इस मौके पर भी बिग बी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, 'अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं अपने आंसू नहीं रोक पाया. प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार है'. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें