अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' की बदली रिलीज डेट, अब इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक
Advertisement

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' की बदली रिलीज डेट, अब इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के निर्माता शूजित सरकार और प्रोड्यूसर रॉनी लाहिड़ी के विशेष अनुरोध पर फिल्म की पिछली रिलीज की तारीख को बदल दिया गया है.

यह फिल्म रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित और आनंद पंडित द्वारा निर्मित है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की रहस्यमयी थ्रिलर फिल्म 'चेहरे (Chehre)' पहले 24 अप्रैल को रिलीज होनी थी, जो अब 17 जुलाई को रिलीज होगी. यह फिल्म रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित और आनंद पंडित द्वारा निर्मित है. फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के निर्माता शूजित सरकार और प्रोड्यूसर रॉनी लाहिड़ी के विशेष अनुरोध पर फिल्म की पिछली रिलीज की तारीख को बदल दिया गया है.

इसलिए बदला गया रिलीज डेट
रिलीज की नई तारीख के बारे में पंडित ने कहा, "हां हम 'गुलाबो सिताबो' के निर्माताओं के विशेष अनुरोध पर 'चेहरे' को 17 जुलाई को रिलीज करेंगे. शूजित सरकार और रॉनी लाहिड़ी के साथ हमारा हमेशा से ही एक शानदार जुड़ाव रहा है और यह देखते हुए कि न केवल इन दोनों ही रोमांचक फिल्मों को रिलीज की एक बेहतरीन तारीख देना दोनों के लिए ही फायदेमंद है, बल्कि अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों के लिए भी यह अच्छा होगा, तो अब हमने 'चेहरे' को 17 जुलाई को रिलीज करने का निर्णय लिया है."

fallback

'चेहरे' में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी हैं. यह फिल्म आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news