कोरोना से जंग जीतने के बाद Amitabh Bachchan ने किया ये पहला ट्वीट

आखिरकार सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ( Amitabh Bachchan)  ने घातक कोरोना वायरस से जंग जीत ली है. उनकी कोविड-19 रिपोर्ट (COVID-19 Report) निगेटिव आई है और इसके साथ ही उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी भी दे दी गई है.

कोरोना से जंग जीतने के बाद Amitabh Bachchan ने किया ये पहला ट्वीट
महानायक अमिताभ बच्‍चन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्‍चन ( Amitabh Bachchan)  ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है. उनकी कोविड-19 रिपोर्ट (COVID-19 Report) निगेटिव आई है और उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी भी दे दी गई है.  इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए दी है. अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अमिताभ ने डॉक्टरों, नर्सों और दोस्तों-प्रशंसकों को शुक्रिया अदा किया. बच्चन ने कहा कि भगवान का शुक्र था और मां-बाबूजी का आशीर्वाद भी था. 

ये भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह कोरोना से संक्रमित, डॉक्टरों की सलाह पर मेदांता में भर्ती

वायरल हो गया खुशखबरी का ये ट्वीट 
अमिताभ बच्चन ने लिखा, ' मैं कोरोना निगेटिव आया हूं. अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब घर में क्‍वारंटीन में हूं. भगवान की कृपा और मां-बाबूजी का आशीर्वाद, करीबियों और फैन्स की दुआ मेरे साथ रही. नानवटी अस्पताल की देखभाल बेहतरीन थी और सभी ने बहुत ध्यान रखा. उन्हीं की वजह मैं ये दिन देख पा रहा हूं.' 

अमिताभ बच्चन के ट्वीट करते ही प्रशंसकों ने इसे वायरल कर दिया. साथ ही उनकी लंबी उम्र की कामना की जाने लगीं. प्रशंसक उनके जज्‍बे को भी सलाम कर रहे हैं. इससे पहले अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा था, ' मेरे पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया गया है. अब वे घर पर रहकर आराम करेंगे. आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने उनके लिए दुआ मांगी थी.' 

LIVE TV-

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्‍चन की बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और पोती आराध्‍या भी अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज होकर घर पहुंच चुकी हैं. वो दोनों भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. 

 

ये भी देखें-