Zee Rozgar Samachar

Amitabh Bachchan ने दिया फैंस को बड़ा सरप्राइज, इस दिन ला रहे हैं 'KBC 12'

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लेकर आ रहे हैं KBC 12, जानें कबसे शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

Amitabh Bachchan ने दिया फैंस को बड़ा सरप्राइज, इस दिन ला रहे हैं 'KBC 12'
फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बीते कुछ दिनों से गमगीन अपने फैंस के लिए एक ऐसा सरप्राइज दिया है, जिसके चलते अब बिग बी के फैंस एक बार फिर मुस्करा उठे हैं. जहां बीते लंबे समय से लॉकडाउन जारी है वहीं पिछले दिनों में बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर्स का निधन होने से हर तरफ गम का माहौल था. लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने अपने फेमस टीवी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)' के अगले सीजन का ऐलान कर दिया है. एक वीडियो शेयर कर महानायक ने बताया है कि जल्द ही इस शो के रजिस्ट्रेशन शुरू होने जा रहे हैं. 

फेमस गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन शुरू होने वाला है. अमिताभ बच्चन ने  अपने ट्विटर अकाउंट पर शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खुद रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी दे रहे हैं.

बिग बी वीडियो में कहते हैं, हर चीज को ब्रेक लग सकता है. नुक्कड़ की चाय को, चाय पर होने वाली हैलो-हाय को. सड़कों के साथ यारी को, ट्रिपल सीट सवारी को. हर चीज को ब्रेक लग सकता है. ऑफिस वारी चकरी को, आधी रात वाली तफरी को, शॉपिंग मॉल वाले प्यार को, चौराहे के यार को. हर चीज को ब्रेक लग सकता है, लेकिन एक चीज है जिसे कभी ब्रेक नहीं लग सकता है और वो है सपनों को.

सपनों को उड़ान देने फिर आ गए हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन 9 मई रात 9 बजे सिर्फ सोनी पर. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हर चीज को ब्रेक लग सकता है पर सपनों को ब्रेक नहीं लग सकता है. आपके सपनों को उड़ान देने फिर आ रहे हैं अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी 12.'

वीडियो देखकर साफ समझ आ रहा है कि बिग बी ने शो का ये प्रोमो अपने घर पर ही शूट किया है क्योंकि लॉकडाउन की वजह से टीवी और बॉलीवुड का सारा काम बंद है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.