close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नेशनल अवॉर्ड विनर विक्की, आयुष्मान को मिला अमिताभ और जया का पत्र

विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पत्र की तस्वीर को साझा किया है जिसमें लिखा है कि सबसे योग्य राष्ट्रीय पुरस्कार. आने वाले समय में कई और अच्छा काम करते रहें.

नेशनल अवॉर्ड विनर विक्की, आयुष्मान को मिला अमिताभ और जया का पत्र
विक्की, आयुष्मान को मिला अमिताभ बच्चन का पत्र (फोटो साभार: Yogen Shah)

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन ने अभिनेता आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को राष्ट्रीय पुरस्कार दिए जाने के लिए अपने हाथ से लिखकर एक व्यक्तिगत पत्र भेजा है. अमिताभ बच्चन ने दोनों अभिनेताओं को बधाई देते हुए एक गुलदस्ते के साथ इस पत्र को भेजा है.

विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पत्र की तस्वीर को साझा किया है जिसमें लिखा है कि सबसे योग्य राष्ट्रीय पुरस्कार. आने वाले समय में कई और अच्छा काम करते रहें. इसके कैप्शन में विक्की ने लिखा कि इसका मतलब मेरे लिए दुनिया है. बच्चन सर और जया मैम आपका धन्यवाद. 

विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना को मिला नेशनल अवॉर्ड, हुई बॉलीवुड से बधाईयों की बौछार

Vicky Kaushal National Award win

आयुष्मान ने भी इसी पत्र की तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया कि इस सदी के महानायक से जब आपको राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की उपलब्धि पर प्रशंसा मिलती है तो वह राष्ट्रीय पुरस्कार से कम नहीं होती है. धन्यवाद अमिताभ सर, जया मैम. 

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आयुष्मान खुराना ने लिखी कविता, पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम

आयुष्मान और विक्की को उनकी फिल्म 'अंधाधुन' और 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है. (इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें