इरफान खान और ऋषि कपूर को याद कर गमगीन हुए Amitabh Bachchan, ऐसे दी श्रद्धांजलि
Advertisement

इरफान खान और ऋषि कपूर को याद कर गमगीन हुए Amitabh Bachchan, ऐसे दी श्रद्धांजलि

दो बेहतरीन अदाकारों का अचानक चले जाने से सदमे में आए सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर उनके साथ बीते पलों को साझा किया.

Amitabh Bachchan expresses grief over Rishi Kapoor & Irrfan's death Photograph:( प्)

नई दिल्ली:  इरफान खान और ऋषि कपूर की मौत से व्यथितअमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने बताया कि इरफान का इस दुनिया से जल्दी चले जाना उन्हें क्यों ज्यादा खल रहा है. इसके साथ ही बिग बी ने इरफान और ऋषि कपूर के साथ अपनी तस्वीरों का कोलाज भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इन कोलाज में उन दोनों की साथ काम की हुई फिल्म पीकू का फिल्माया गया एक सीन है. दूसरी फोटो में इरफान और अमिताभ को गले लगते देखा जा सकता है, जिसमें इरफान उनको चूमते नजर आ रहे हैं. तीसरी तस्वीर अमिताभ और ऋषि कपूर की फिल्म अमर अकबर एंथनी का है, जिसमें अमिताभ और ऋषि कपूर एक साथ देखे जा सकते हैं.

  1. कहा, दोनों ही अजीज हस्तियों के जाने का गम एक जैसा है
  2. इरफान की उम्र अभी जाने की नहीं, बल्कि और चमकने की थी
  3. ऋषि कपूर के साथ फिल्म अमर अकबर एंथनी की तस्वीर की साझा
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ ने लिखा कि दोनों ही अजीज हस्तियों के जाने का गम एक जैसा है, इसमें तुलना नहीं की जा सकती. हालांकि, इरफान की उम्र अभी जाने की नहीं, बल्कि और चमकने की थी, उनमें संभावनाएं थीं. उनके अंदर का कलाकार और निखरता जा रहा था. वे अपनी बारीक अदाकारी से हमें भावनाओं के नए क्षितिज की ओर ले जा सकते थे. बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, इरफान सिनेमा जगत को नई ऊंचाइयां दे सकते थे. इरफान के साथ ही वो संभावनाएं भी चली गईं.

बता दें कि ये टीस महज महानायक की ही नहीं है, बल्कि इरफान की फिल्मों, उनके अभिनय और उनके व्यक्तित्व के कद्रदान उनके फैन्स का भी यही गम है. उनके फैन्स इरफान के अभिनय के नए आयाम देखने की चाह लिए हुए थे. दो साल पहले जब उन्होंने अपनी बीमारी का खुलासा किया था, तभी उनके फैन्स सहम गए थे. फिर इरफान ने वापसी की तो फैन्स को लगा कि ईश्वर ने दुआएं कबूल कर लीं. इरफान ने निराश भी नहीं किया और अंग्रेजी मीडियम जैसी शानदार फिल्म का गिफ्ट फैन्स को दिया. इस फिल्म में वे जहां एक ओर बाप-बेटी के रिश्ते को नई ऊंचाइयां दीं, वहीं दोस्ती के फक्कड़पन को भी जिया. इरफान के दोस्तों के साथ रिश्ते कैसे रहे होंगे, इस फिल्म को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. इरफान का जाना दुनियाभर के सिनेमा जगत के लिए झटके वाली बात है क्योंकि विदेशी फिल्मों में काम करने से इरफान भारत की भी साख बढ़ाते जा रहे थे, जिससे आनेवाली पीढ़ियों को हॉलीवुड और अन्य देशों की फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलने में आसानी होती.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news