अस्पताल में इलाज के दौरान कुछ इस तरह से समय काटते थे Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया कि अस्पताल में कोरोना का इलाज कराने के दौरान को वो अपना समय कैसे काटते थे.

अस्पताल में इलाज के दौरान कुछ इस तरह से समय काटते थे Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन (File Photo)

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में कोरोना को मात देने के बाद अस्पताल से घर लौटे हैं. घर आने के बाद बिग बी सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर खूब एक्टिव हैं. ट्वीटर, इंस्टाग्राम से लेकर वो अपने ब्लॉग पर भी कुछ ना कुछ लिखते दिखाई दे रहे हैं. कुछ घंटों पहले अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया कि अस्पताल में कोरोना का इलाज कराने के दौरान को वो अपना समय कैसे काटते थे. 

बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'यहां कुछ लोगों के साथ, उनके विचारों पे उत्तर दिए. कुछ स्वयं सोच विचार किया. कुछ पुराने क्रिकेट मैच देखे, कुछ समय विश्राम किया. एक डॉक्यूमेंट्री देखी. नाम नहीं बताऊंगा. दवाओं का सेवन किया. मोबाइल में और कितने गुण छुपे हैं उनका ज्ञान प्राप्त किया. प्रणाम.' अस्पताल में भी अमिताभ बच्चन ने समय का पूरा सदुपयोग किया है. 

 

 

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की थी जिसमें वो कोरोना को पैर से मारते नजर आए थे. बिग बी के फैंस ने उनके इस जज्बे की काफी सराहना की थी. अमिताभ बच्चन ने जब कोरोना को मात देने के बाद घर वापसी की थी तो अमूल ने उनके लिए एक पोस्टर शेयर किया था. बिग बी ने एक पोस्ट के साथ इस फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया. अमिताभ की इस पोस्ट पर एक यूजर ने ऐसा कमेंट कर दिया था कि बिग बी को गुस्सा ही आ गया. उस यूजर ने कमेंट में लिखा था, 'कम से कम फ्री में तो अमूल्य नहीं बने होंगे. पैसे तो लिए होंगे.'

अमिताभ बच्चन ने इस शख्स को जवाब देते हुए लिखा था, 'गलतफहमी में चल रहे हैं आप मियां. जब सच ना पता हो तो अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखिए. न तो मैं अमूल को एंडोर्स करता हूं और न कभी किया है. तीर चलाने से पहले सोच समझ लेना चाहिए, नहीं तो वो आप पर ही आकर गिरेगा, जैसा कि अब हुआ है.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें