आम्रपाली दुबे ने अपने HOT लुक्स से मचाया इंटरनेट पर हंगामा, लाखों बार देखा गया VIDEO

इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड को भी टक्कर दे रही है. हाल ही में इस फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस सुपरस्टार बनकर उभर रहे हैं. 

आम्रपाली दुबे ने अपने HOT लुक्स से मचाया इंटरनेट पर हंगामा, लाखों बार देखा गया VIDEO
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के ठुमके भोजपुरी इंडस्‍ट्री की फिल्‍मों के लिए बेहद लकी होते हैं. ये पिछले दिनों बॉक्‍स ऑफिस पर देखने को मिला. जब आम्रपाली ने किसी फिल्‍म के लिए आईटम नंबर किए, तो वो सुपरहिट हो गई. इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड को भी टक्कर दे रही हैं. हाल ही में इस फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस सुपरस्टार बनकर उभर रहे हैं. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ही नहीं इस इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग रखती हैं. ऐसी ही एक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey). आए दिन उनके गाने और डांस वीडियो यूट्यूब पर छाए रहते हैं. वो जिस गाने में भी नजर आ जाती है वो हिट पहले ही मान दिया जाता है. वहीं हाल ही में उनका एक पुराना डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है.

ये गाना भोजपुरी फिल्म 'काजल' का है. 'पिया मेरा कुछ न किया' नाम से इस गाने में आम्रपाली धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. साथ ही इस गाने में वो बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं. इस गाने को एस कुमार ने लिखा है इसका म्यूजिक भी उन्होंने ही दिया है. 'काजल' फिल्म के निर्देशक ब्रजभूषण है. फिल्म की बात करें तो इसके मुख्य किरदारों में आम्रपाली दुबे और आदित्य मोहन दुबे शामिल हैं. आम्रपाली दुबे ने मीडिया से बात करते हुए फिल्‍म को शानदार बताया. आम्रपाली ने कहा कि फिल्‍म में मेरा गाना बहुत अच्‍छा है. वैसे फिल्‍म के सारे गाने अच्‍छे हैं और कंसेप्‍ट भी सराहनीय है. उन्‍होंने बताया कि जब वे फिल्‍म गबरू की शूटिंग कर रहीं थी, तब सेट पर माया यादव ने उन्‍हें कहा कि फिल्‍म काजल के मेकर मुझे लेकर एक सॉन्ग करना चाहते हैं. इस गाने को अब तक 77 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

बात करें आम्रपाली को भोजपुरी सिनेमा की आइटम गर्ल कहा जाता हैं. खेसारी लाल से लेकर पवन सिंह तक आम्रपाली दुबे हर किसी के साथ हिट नंबर दे चुकी हैं. आम्रपाली दुबे यूपी के गोरखपुर की रहने वाली हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सीरियल से की थी. आम्रपाली को सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव के साथ पसंद किया जाता है. आज आम्रपाली भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें