close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आनंद महिंद्रा ने अमिताभ बच्चन को Big B मानने से किया इनकार, ट्वीट कर कही ये बात!

अमिताभ बच्चन अपने फैंस से सोशल मीडिया पर जुड़े रहते हैं और इसी मीडियम के जरिए वो अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है.

आनंद महिंद्रा ने अमिताभ बच्चन को Big B मानने से किया इनकार, ट्वीट कर कही ये बात!
आनंद महिंद्रा और अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को उनके फैंस बिग बी के नाम से भी पुकारते हैं. अमिताभ बच्चन अपने फैंस से सोशल मीडिया पर जुड़े रहते हैं और इसी मीडियम के जरिए वो अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है. इस पोस्ट की खास बात ये है कि महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने अमिताभ बच्चन को बिग बी मानने से इनकार कर दिया है. दोनों की यही हंसी-मजाक की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. 

आनंद महिंद्रा ने अमिताभ बच्चन को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि अमिताभ बच्चन मैं आपसे माफी मंगाता हूं कि, इस हफ्ते केवल एक ही 'बिग बी' है और वह है बिग बजट. 

Big B ने शेयर कीं बेटी श्वेता की ऐसी फोटोज, बोलीं- 'पापा ये शर्मिंदा...'

अमिताभ, जिन्हें बॉलीवुड में बिग बी के नाम से जाना जाता है, ने इसके जवाब में हंसते हुए लिखा कि आनंद महिंद्रा. 'बिग बी' मीडिया द्वारा रची गई एक उपाधि है, जिसे मैंने कभी स्वीकार ही नहीं किया. 'बिग बी' जिसका जिक्र आपने किया है, वह मीडिया को बनाएगा, जिसे कई लोग सब्सक्राइब करेंगे. बता दें कि आम बजट शुक्रवार को पेश किया जाना है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें