Ananya Panday और Suhana Khan ने सोशल मीडिया पर की ऐसी बात, वायरल हो रही है चैट

बॉलीवुड स्टार किड्स में अगर किसी दोस्ती की मिसाल दी जाती है तो वह है अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सुहाना खान (Suhana Khan) की दोस्ती. 

Ananya Panday और Suhana Khan ने सोशल मीडिया पर की ऐसी बात, वायरल हो रही है चैट
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार किड्स में अगर किसी दोस्ती की मिसाल दी जाती है तो वह है अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सुहाना खान (Suhana Khan) की दोस्ती.  लेकिन अब इन दोनों ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी बात कर दी है, कि लोगों को इनकी बातें सुनकर काफी हैरानी हो रही है. इसलिए इनकी यह मजेदार कन्वर्सेशन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

यह तो सभी जानते हैं कि सुहाना खान (Suhana Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) बेस्ट फ्रेंड्स हैं. बीते साल अनन्या बॉलिवुड डेब्यू कर चुकी हैं. वहीं सुहाना भी सोशल मीडिया पर लोगों की फेवरेट स्टार बन चुकी हैं. लेकिन अब इन दोनों की मजेदार 'नोकझोंक' सामने आई है. जिसमें ये दोनों कपड़ों पर बहस करती दिख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

No hair !!!!! No make up !!!! Just my photography!!!!

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

दरअसल अनन्या पांडे ने सुहाना खान की की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनका टॉप उधार मांगा है. जिसके जवाब में सुहाना ने कहा, 'पहले शॉर्ट्स वापस करो'. अब इन बचपन की सहेलियों की ये बातें लोगों को काफी मजेदार लग रही हैं. 

आपको बता दें कि इन दोनों के साथ्ज्ञ संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी बचपन की दोस्त हैं. इन तीनों की कई तस्वीरें आए दिन सामने आती रहती हैं. तीनों आए दिन साथ में पार्टी करते नजर आती हैं. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें