बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक को डेट कर रही हैं Ananya Panday! नाम सुनते ही उड़ गई चेहरे की हवाइयां
Advertisement

बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक को डेट कर रही हैं Ananya Panday! नाम सुनते ही उड़ गई चेहरे की हवाइयां

Ananya Panday किसको कर रही हैं डेट, अगर आप भी इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दें पता चल चुका है कि लाइगर (Liger) की एक्ट्रेस किस हैंडसम हंक को डेट कर रही हैं. उनसे जब उनके नीव रुमर्ड बॉयफ्रेंड के बारे में सवाल किया गया तो अनन्या के चेहरे का रंग उड़ गया..

 

बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक को डेट कर रही हैं Ananya Panday! नाम सुनते ही उड़ गई चेहरे की हवाइयां

Ananya Panday Dating Aditya Roy Kapur: हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के तमाम एक्टर्स की लाइफ में क्या चल रहा है, ये जानने के लिए सभ फैणस उत्सुक होते हैं, खासकर उनकी पर्सनल लाइफ. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की हेरोइन अनन्या पांडे (Ananya Panday) जो खबरों के हिसाब से पहले ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) को डेट कर रही थीं अब ब्रेकअप के बाद एक दुसरे हैंडसम एक्टर के साथ रिलेशनशिप में हैं. आपको बता दें कि हाल ही में कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के लेटेस्ट एपिसोड के प्रोमो में करण ने नाम लेकर उस एक्टर के बारे में अनन्य से पूछा और उनके चेहरे की हवाइयां ही उड़ गईं. आइए जानते हैं कि आखिर वो एक्टर कौन है और अनन्या का रिएक्शन कैसा था.. 

  1. अनन्या पांडे का करंट बॉयफ्रेंड 
  2. कॉफी विद करण का लेटेस्ट एपिसोड 
  3. आदित्य रॉय कपूर किसको कर रहे डेट 

Koffee with Karan में आ रही हैं अनन्या 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या आने वाले दिनों में अपनी नई फिल्म के को-स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ कॉफी विद करण(Koffee with Karan) के नए एपिसोड में दिखने वाली हैं जिसकी शूटिंग हो चुकी है. इस शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने इस एपिसोड का एक प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें अनन्या की डेटिंग लाइफ से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस हैंडसम हंक को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस!

प्रोमो में देखा जा सकता है कि करण जौहर (Karan Johar) ने अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पूछा है कि करण घर में हुई एक पार्टी में उन्होंने कुछ नोटिस किया. इतना कहते ही अनन्या चिल्लाने लगीं कि ऐसा कुछ नहीं देखा है करण ने. इसपर करण ने बोला कि क्या अनन्या आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को डेट कर रही हैं?

नाम सुनकर उड़ गईं चेहरे की हवाइयां

जैसे ही करण ने यह सवाल किया और आदित्य का नाम लिया अनन्या इधर-उधर देखने लगीं और उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उनका कोई सीक्रेट बाहर आ गया हो.  इस पर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने भी ऐसा एक्स्प्रेशन दिया जैसे वो बिल्कुल शॉक्ड हों. 

आपको बता दें कि इस एपिसोड को आने वाले दिनों में अपलोड कर दिया जाएगा और इसमें और भी कई सारे स्पाइसी सवाल पूछे गए हैं जिन्होंने विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday), दोनों को ही चौंका दिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news