अवॉर्ड शो में शिरकत करने के बदले अनन्या पांडे ने रखी ये डिमांड, सलमान खान बोले- 'बाप पर गई है'
Advertisement

अवॉर्ड शो में शिरकत करने के बदले अनन्या पांडे ने रखी ये डिमांड, सलमान खान बोले- 'बाप पर गई है'

अनन्या पांडे (Ananya Panday) हाल ही में आइफा अवॉर्ड्स में शिरकत करने वाली हैं, जिस पर उन्होंने अवॉर्ड शो के स्पॉन्सर के सामने ऐसी डिमांड रख दी कि लोग हैरान ही रह गए. इस पर सलमान खान ने अनन्या पांडे की टांग खींची और कहा कि ये चंकी पांडे की बेटी है बाप पर गई है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कम समय में काफी नाम कमाया है. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों को लेकर जितनी जानी जाती हैं उससे ज्यादा वो अपनी हरकतों की वजह से ट्रोल होने लगती हैं. हाल ही में वो एक कंपनी से फ्री में कार ही मांगने लग गईं, जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) ने उनका मीडिया के सामने मजाक उड़ा दिया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

  1. अनन्य ने मांगी फ्री कार
  2. सलमान ने खींची अनन्या की टांग
  3. वायरल हुआ वीडियो

सलमान ने खींची अनन्या की टांग

अनन्या पांडे (Ananya Panday) को हाल ही में आइफा अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पॉट किया गया, जहां उनके साथ सलमान खान भी मौजूद थे. इस मौके पर होस्ट मनीष पॉल ने सलमान खान को कहा कि वो उन्हें कोई सुझाव दे क्योंकि वो इस साल के अवॉर्ड फंक्शन के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. इस पर सलमान (Salman Khan) ने अनन्या की टांग खींचते हुए कहा कि स्पॉन्सर से पूछो कि क्या उन्हें फ्री में कार मिलेगी या नहीं?

 

 

अनन्या ने मांग ली गाड़ी

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने सलमान के मजाक को लगता है गंभीरता से ले लिया और वो आइफा के स्पॉन्सर्स जो कि नेक्सा कंपनी है, उनसे फ्री कार की डिमांड कर बैठीं. एक्ट्रेस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं 'नेक्सा वालों, मुझे गाड़ी फ्री मिलेगी?' रिएक्शन से लगा कि नेक्सा वाले मान गए, जिसके बाद सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि ये चंकी पांडे की बेटी है बाप पर गई है. सलमान के इतना कहने के बाद वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मार-मारकर हंसने लगे.

सलमान रितेश पहली बार दिखेंगे साथ

सलमान खान (Salman Khan) इस बार रितेश देशमुख के साथ अपकमिंग IIFA अवार्ड्स की होस्टिंग करेंगे. यह जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी. इवेंट में जब सलमान से ऑस्कर में विल स्मिथ द्वारा क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बारे में पूछा गया कि क्या होस्ट को चुटकुलों से सावधान रहना चाहिए. तो इसके जवाब में एक्टर ने कहा, 'एक होस्ट के रूप में आपको सेंसिटिव होना होगा. ह्यूमर बेल्ट के ऊपर है न कि बेल्ट के नीचे.'

'गहराइयां' में नजर आई थीं अनन्या

अनन्या (Ananya Panday) की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'गहराइयां' है. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में अनन्या के अलावा दीपिका, सिद्धांत, धैर्य करवा, रजत कपूर और नसीरुद्दीन शाह भी लीड रोल में नजर आएंगे. 'गहराइयां' की कहानी एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जो कॉम्प्लेक्स मॉडर्न रिलेशनशिप्स की गहराई, एडल्टिंग, लेटिंग गो और किसी के 'लाइफ पाथ' पर कंट्रोल करना इन सब बातों के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म को करण जौहर ने को-प्रोड्यूस किया है. 

यह भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने सिर्फ एक छोटी सी चीज के लिए कर दिया सबको परेशान, सबको किया परेशान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news