20 मिनट तक बाथरूम में ऐसा क्या कर रही थीं अनन्या पांडे, फिल्म डायरेक्टर को खटखटाना पड़ा दरवाजा
Advertisement

20 मिनट तक बाथरूम में ऐसा क्या कर रही थीं अनन्या पांडे, फिल्म डायरेक्टर को खटखटाना पड़ा दरवाजा

फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन के दौरान अनन्या ने खुद को 20 मिनट तक बाथरूम में लॉक करने की बात कही. जिससे सुनने के बाद हर कोई यही सवाल कर रहा है कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया था.

अनन्या पांडे

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) तीनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' का प्रमोशन जोर शोर से कर रहे हैं. प्रमोशन के दौरान तीनों स्टार्स फिल्म से जुड़ी यादों को भी मीडिया के साथ शेयर कर रहे हैं. इसी दौरान अनन्या पांडे ने फिल्म को लेकर कुछ ऐसा खुलासा किया है. जिससे सुनने के बाद कोई भी दंग रह जाएगा.

  1. 'गहराइयां' रिलीज डेट
  2. एक साथ दिखेंगी अनन्या पांडे और दीपिका
  3. सिद्धांत चतुर्वेदी अपकमिंग फिल्म

इस वजह से बाथरूम में 20 मिनट तक लॉक रहीं अनन्या पांडे

दरअसल, अनन्या पांडे ने फिल्म कैंपेनियन को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है 'गहराइयां' की शूटिंग के वक्त उन्होंने खुद को 20 मिनट तक बाथरूम में लॉक कर लिया था.  जब अनन्या से पूछा गया कि आखिर ऐसा क्या हुआ था. जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा किया. इस पर अनन्या बताती हैं, 'जब फिल्म की शूटिंग हो रही थी तब शकुन एक सीन को नैरेट कर रहे थे. शकुन को स्टोरी नैरेट करता हुआ देखकर मैं इतनी खो गई थी कि 20 मिनट तक बाथरूम में लॉक रहीं. मुझे इस हाल में देखकर शकुन को लगा कि मैं बेहोश हो रही हूं. बाद में जैसे ही मैं बाथरूम से निकली सब मेरा हाल चाल पूछ रहे थे.' अनन्या आगे कहती हैं कि शकुन मेरे ड्रीम डायरेक्टर है और उनके साथ करना मेरे लिए सपने पूरे होने जैसा है. इसलिए मेरी यह हालत हो गई थी. 

दीपिका और सिद्धांत के किसिंग सीन

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका ने खुलासा किया था कि 'गहराइयां' जिस तरह की फिल्म है ऐसी फिल्म पहले नहीं बनी है. फिल्म का ट्रेलर काफी चर्चा में है क्योंकि इसमें दीपिका और सिद्धांत के जबरदस्त किसिंग सीन दिखाए गए हैं. फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखने लायक है. 

इस तारीख को रिलीज होगी 'गहराइयां'

बता दें कि शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित, अमेजॅन ओरिजिनल मूवी 'गहराइयां' में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वायकॉम 18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वर्ल्‍ड प्रीमियर विशेष रूप से 11 फरवरी को प्राइम वीडियो पर होगा. यह फिल्म विवाह, तलाक, बेवफाई और सांस्कृतिक मतभेदों सहित रिश्तों की उलझनों पर केंद्रित है. फिल्म को कोरोना महामारी के दौरान गोवा में शूट किया गया था.

ये भी पढ़े: कुर्सी पर बैठ हद से ज्यादा बोल्ड हो गईं उर्फी जावेद, बैकलेस तस्वीर ने मचाया तहलका!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news