ड्रग्स केस के चलते अनन्या के हाथ से फिसली सुपरस्टार की फिल्म? खराब होती इमेज का नुकसान!
X

ड्रग्स केस के चलते अनन्या के हाथ से फिसली सुपरस्टार की फिल्म? खराब होती इमेज का नुकसान!

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी पहली कॉलीवुड फिल्म खराब होती इमेज के चलते गंवा दी है? हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ ने सूत्रों के हवाले से बताया, 'अनन्या (Ananya Panday) को तो ये प्रोजेक्ट ऑफर भी नहीं हुई है.'

ड्रग्स केस के चलते अनन्या के हाथ से फिसली सुपरस्टार की फिल्म? खराब होती इमेज का नुकसान!

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स मामले में फंसने के बाद अब अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम भी इस केस से जुड़ चुका है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अभी तक कुल 2 बार अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पूछताछ कर चुकी है और अब सोमवार को भी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है. अनन्या (Ananya Panday) के इस मामले में फंसने के बाद उनकी ब्रांड वैल्यू गिरने की खबरें भी आ रही हैं.

अनन्या के हाथ से फिसली बड़ी फिल्म
खबरें ऐसी भी आ रही हैं ड्रग्स मामले में फंसने के चलते के बाद अनन्या पांडे (Ananya Panday) के हाथ से एक बड़ी फिल्म फिसल गई है. इस फिल्म में वह साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के साथ नजर आने वाली थीं. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की अगली फिल्म थलापति 66 (Thalapathy 66) से एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

जानिए क्या है मामले के पीछे का सच?
तो क्या वाकई अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी पहली कॉलीवुड फिल्म खराब होती इमेज के चलते गंवा दी है? हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ ने सूत्रों के हवाले से बताया, 'अनन्या (Ananya Panday) को तो ये प्रोजेक्ट ऑफर भी नहीं हुई है. तो भला उन्हें इस फिल्म से हटाया कैसे जा सकता है? यह सिर्फ एक झूठी और निराधार बात है. अनन्या (Ananya Panday) के पास कई सारे दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं और वो इनमें व्यस्त हैं. थलपति 66 के बारे में कोई बात नहीं हुई है.'

वर्क फ्रंट पर क्या कर रही हैं अनन्या पांडे?
बता दें कि अदाकारा अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वो टॉलीवुड सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devrakonda) के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को जगन्नाथ पुरी डायरेक्ट कर रहे हैं. जबकि फिल्म को चार्मी कौर और करण जौहर (Karan Johar) को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: टीवी की सीता Debina Bonnerjee का क्यों हुआ ऐसा हाल, VIDEO देख रो पड़ेंगे फैंस!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news