अनन्या पांडे ने खोल दिए कोट के बटन, कैमरे के सामने दिए एक से बढ़कर एक हॉट पोज
Advertisement

अनन्या पांडे ने खोल दिए कोट के बटन, कैमरे के सामने दिए एक से बढ़कर एक हॉट पोज

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है. उन्होंने कैमरे के सामने कोट के बटन खोलकर फोटोज क्लिक करवाई हैं जिसे देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है.

अनन्या पांडे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के फैशन सेंस को बहुत पसंद किया जाता है. वह नए-नए लुक ट्राई करती रहती हैं. एक फिर अनन्या (Ananya Panday) ने अपने लेटेस्ट लुक से फैंस का दिल जीत लिया है. उन्होंने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका हॉट अंदाज देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. उनकी तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. 

  1. अनन्या पांडे ने कराया हॉट फोटोशूट
  2. कैमरे के सामने खोल दिए कोट के बटन
  3. इंटरनेट पर मच गई सनसनी

कैमरे के सामने खोल दिए कोट के बटन

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कोट के बटन खोलकर हॉट फोटोशूट कराया है. वह ब्रालेट में नजर आ रही हैं. उसके ऊपर उन्होंने कोट पहना है और उसके सारे बटन खोल दिए है जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर की पैंट पहन रखी है. फोटोज में अनन्या का बॉसी लुक साफ नजर आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

इंटरनेट पर मचा दिया तहलका

कैमरे के सामने अनन्या (Ananya Panday) ने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है. फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. मालूम हो कि इससे पहले अनन्या ने कभी बिकिनी में तो कभी ब्रालेट में जमकर फोटोज शेयर की थीं जो काफी चर्चा में रहीं. उनकी हर फोटो को लाखों में लाइक मिलते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

अनन्या पांडे की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें अनन्या (Ananya Panday) ने हाल ही में फिल्म 'गहराइयां' में नजर आई थीं जिसे क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिव्यूज मिले. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, दीपिका पादुकोण और धैर्य करवा जैसे सितारों ने काम किया है. अब अनन्या पांडे (Ananya Panday)  फिल्म में 'लाइगर' में नजर आएंगी. इसमें वह साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम कर रही हैं. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही इस फिल्म का हाल ही में टीजर लॉन्च किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया.

इसे भी पढ़ें: Imlie Spoiler Alert: मालिनी को सबक सिखाएगा आदित्य, लेगा ये बड़ा फैसला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news