Suhana Khan के साथ दोस्ती पर Ananya Panday ने कहा- 'सिर्फ एक ही शिकायत है'

बॉलीवुड एक्टर अनन्या पांडे ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ अमेरिका में गुजारे लम्हों को एक इंटरव्यू में शेयर किया और बताया कि वह क्यों उनके लिए खास हैं.

Suhana Khan के साथ दोस्ती पर Ananya Panday ने कहा- 'सिर्फ एक ही शिकायत है'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को अपना बेस्ट फ्रेंड बताते हुए अपनी यादें शेयर की हैं. उन्होंने सुहाना के साथ की अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हम दोनों साथ-साथ बड़े हुए. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के मुताबिक हाल में एक इंटरव्यू में अनन्या ने सुहाना के साथ अपने रिश्तों का खुलासा किया. अनन्या ने कहा कि उनके नन्हे भाई अबराम खान भी बहुत प्यारे लगते हैं.

'स्टूडेट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या चर्चित एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि वह और सुहाना साथ-साथ बैले करते थे, कथक साथ सीखा और यहां तक कि आर्ट क्लास भी साथ ही किया. हम न्यू यॉर्क फिल्म एकेडमी में भी साथ ही गए. मेरी हर फेवरेट यादों में सुहाना साथ है. सुहाना के भाई अबराम पर बात करते हुए अनन्या ने कहा कि वह बेहद खास है मेरे लिए. मेरे लिए सबसे ज्यादा खुशी के पल वो थे जब अबराम ने मेरी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर देखा और वह बहुत खुश लग रहा था. अनन्या ने बताया कि अबराम जब उसके घर गया था तो उसकी फोटो दिखाकर उसकी ही ऐक्टिंग करने की कोशिश कर रहा था. अनन्या ने कहा कि बच्चे उसे हमेशा अच्छे लगते हैं, लेकिन अबराम की बात ही कुछ और है. वह मेरा पसंदीदा बच्चा है.

अनन्या ने पिछले साल करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना करियर शुरू किया था. अपने बयान को लेकर वह एक विवाद में भी पड़ चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि मैं हमेशा से एक्टर बनना चाहती थी. केवल इसलिए मैं किसी ऑफर को नहीं ठुकराऊंगी कि मेरे पिता भी बॉलीवुड में एक्टर रह चुके हैं. मेरे पिता कभी भी धर्मा फिल्म में नहीं रहे, वह कभी कॉफी विद करण में नहीं गए. तो लोग जितना आसान समझते हैं ये उतना है नहीं. अनन्या ने कहा था कि सभी को अपना सफर खुद तय करना पड़ता है और संघर्ष करना होता है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.