अंगद बेदी ने इस रोल के लिए की घंटों मेहनत, अब तो है सफलता का इंतजार

अंगद की मानें तो 'इनसाइड एज' की तैयारी के लिए घंटों तरह-तरह के स्पोर्ट्स शोज और उनमें बोली लगाने की प्रक्रिया को ध्यान से देखा है. उन्हें लगता है कि उन्होंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है.

अंगद बेदी ने इस रोल के लिए की घंटों मेहनत, अब तो है सफलता का इंतजार
फोटो साभार : अंगद बेदी के इंस्टाग्राम से

नई दिल्ली : 'टाइगर जिंदा है' और 'सूरमा' फिल्म से चर्चा में आए अंगद बेदी (Angad Bedi) इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'इनसाइड एज-2' (Inside Edge 2) को लेकर उत्साहित हैं. अंगद की मानें तो 'इनसाइड एज' की तैयारी के लिए घंटों तरह-तरह के स्पोर्ट्स शोज और उनमें बोली लगाने की प्रक्रिया को ध्यान से देखा है. उन्हें लगता है कि उन्होंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है. अंगद इस वेब सीरीज में क्रिकेटर अरविंद वशिष्ठ का किरदार निभा रहे हैं. शो का एक बड़ा हिस्सा अंगद द्वारा टीम को छोड़ने पर आधारित है और इसी वजह से टी20 नीलामी और लीग गेम्स को समझना अंगद के लिए जरूरी था.

अंगद ने कहा, ये सारी चीजें स्क्रिप्ट में बखूबी लिखी हुई थीं, लेकिन शूटिंग से पहले मैं खुद अपने स्तर पर रिसर्च करना चाहता था. मैंने इसके प्रति उद्यमियों के दृष्टिकोण को समझने के लिए लगभग 20 घंटे अलग-अलग खेल और उनमें बोली लगाने की प्रक्रिया को देखा."

करण अंशुमन द्वारा लिखित और निर्देशित इसका पहला सीजन एक काल्पनिक टी-20 क्रिकेट टीम मुंबई मावेरिक्स के इर्द-गिर्द घूमता है, जो पीपीएल (पावरप्ले टी20 लीग) का एक हिस्सा है. इस शो में संजय सूरी, सयानी गुप्ता और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं. शो के दूसरे सीजन का प्रसारण छह दिसंबर से होगा.

गौरतलब है कि मुंबई के क्राइम को लेकर एक नई वेब सीरीज़ आने वाली है, 'मुंभाई'. इसमें अंगद बेदी और सिकंदर खेर लीड रोल निभाएंगे. इस सीरीज़ को एकता कपूर बना रही हैं. यह एक पुलिसवाले और गैंगस्टर के बीच की दोस्ती की कहानी है. इस वेब सीरीज़ में अंगद एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का किरदार निभाएंगे. साथ ही जाह्नवी कपूर की 'कारगिल गर्ल' में अंगद एक खास किरदार निभाने जा रहे हैं. बता दें कि अंगद ने नेहा धूपिया से शादी की है, दोनों की एक बेटी मेहर भी है. हाल ही में दोनों ने मेहर का पहला जन्मदिन मनाया था. (इनपुट्स IANS से भी)

ये वीडियो भी देखें-