CORONA VIRUS नहीं, बल्कि इसलिए रिलीज के पहले ही दिन Angrezi Medium को लगा बड़ा झटका
Advertisement

CORONA VIRUS नहीं, बल्कि इसलिए रिलीज के पहले ही दिन Angrezi Medium को लगा बड़ा झटका

13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' में इरफान के साथ करीना कपूर खान नजर आ रही हैं, लेकिन रिलीज के पहले ही दिन इस फिल्म को बड़ा झटका लगा है.

13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दमदार एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) लंबे समय के बाद फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' में नजर आए. 13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में इरफान के साथ करीना कपूर खान नजर आ रही हैं, लेकिन रिलीज के पहले ही दिन इस फिल्म को बड़ा झटका लगा है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की एचडी प्रिंट लीक हो गई है, जिसका इफेक्ट फिल्म की कमाई पर पड़ने वाला है. एक तरफ कोरोना वायरस के कारण वैसे भी लोग सिनेमाघरों में जाने से डर रहे हैं और ऊपर से फिल्म का लीक होना, ये दोनों चीजों से फिल्म के मेकर्स को भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार 'अंग्रेजी मीडियम' को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने लीक किया गया है.

  1. ऑन लाइन लीक हुई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम'
  2. इरफान खान के साथ नजर आ रही हैं करीना कपूर
  3. फिल्म के मेकर्स को होने वाला है बड़ा नुकसान

fallback

हालांकि इरफान खान की इस फिल्म को समीक्षकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है. वहीं इससे पहले खबर आई थी कि दुनियाभर में कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए इरफान खान अभिनीत फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के निर्माताओं ने केरल, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर में फिल्म को दोबारा रिलीज करने का फैसला किया है, क्योंकि इन क्षेत्रों में 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद रहेंगे. गुरुवार को यह ऐलान किया गया कि कुछ क्षेत्रों में सिनेमाघर और स्कूल बंद रहेंगे, ताकि अति संक्रामक वायरस को फैलने से रोका जा सके.

fallback

फिल्म के निर्माता दिनेश विजान ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, "'अंग्रेजी मीडियम' के सफर को मैं जिंदगीभर याद रखूंगा. फिल्म को भारत सहित दुबई व अन्य अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्रों में सराहा गया है. बहरहाल, अप्रत्याशित परिस्थितियों के चलते यह केरल, दिल्ली और जम्मू व कश्मीर में रिलीज नहीं होगी. सही वक्त आने पर इन जगहों में भी फिल्म आएगी और जैसा कि इरफान ने कहा, 'हमारा इंतजार करें."' 'अंग्रेजी मीडियम' की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पर्दे पर इरफान और राधिका मदन ने निभाया है. फिल्म में दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी और करीना कपूर खान भी हैं. जियो स्टूडियोज और प्रेम विजान द्वारा इस फिल्म को प्रस्तुत किया गया है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें पढ़ें

ये भी देखें :

Trending news