जब सैनिटरी पैड खरीदने पहुंचे राजकुमार राव, मेडिकल स्टोर पर दिखे यह दिग्गज अभिनेता
Advertisement

जब सैनिटरी पैड खरीदने पहुंचे राजकुमार राव, मेडिकल स्टोर पर दिखे यह दिग्गज अभिनेता

अब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के सितारों को 'पैडमैन चैलेंज' देना शुरू कर दिया है. 

अक्षय पीरियड्स जैसे विषय पर खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं (फोटो- वीडियो ग्रैब, ट्विटर)

नई दिल्‍ली: महिलाओं के पीरियड्स एक ऐसा विषय है, जिस पर अक्‍सर चुप्‍पी साधने की ही सलाह दी जाती है, लेकिन अक्षय कुमार इस विषय पर एक पूरी फिल्‍म 'पैडमैन' लेकर आ रहे हैं. ऐसे में इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए अक्षय पीरियड्स जैसे विषय पर खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं. वहीं अब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के सितारों को 'पैडमैन चैलेंज' देना भी शुरू कर दिया है. 

  1. 'पैडमैन चैलेंज' पर तैयार किया गया यह वीडियो तेजी से पर हो रहा है वायरल
  2. अनिल कपूर एक दुकानदार बने हैं और राजकुमार ने एक ग्राहक की भूमिका निभाई है
  3. 9 फरवरी को सिनोमाघरों में रिलीज होने वाली है अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन'

वायरल हो रहा है वीडियो
जहां अब तक आमिर खान, आलिया भट्ट सहित कई बॉलीवुड स्टार्स अक्षय और ट्विंकल के इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए सैनिटरी पैड के साथ अपनी-अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, वहीं अब इस चैंलेज को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और राजकुमार राव ने भी स्वीकार किया है और इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या है वीडियो में...
इस वीडियो में अनिल कपूर एक मेडिकल स्टोर के मालिक बने हैं और राजकुमार ने एक ग्राहक की भूमिका निभाई है. वीडियो में राजकुमार राव शॉपर पर आते हैं और कहते हैं कि उन्हें एक पैड चाहिए. इस पर अनिल कपूर कहते हैं कि अगर पैड चाहिए तो किसी स्पोर्ट्स की दुकान में जाएं, यह एक मेडिकल स्टोर है. इस पर राजकुमार कहते हैं कि उन्हें पीरियड्स के दौरान महिला जिस सैनिटरी पैड का इस्तेमाल करती हैं, वही पैड उन्हें चाहिए. इसके बाद दोनों एक मैसेज देते हैं कि ये पीरिड्स नेचुरल है, इसमें शर्मिंदगी की कोई बात नहीं.

9 फरवरी को रिलीज होगी 'पैडमैन'
गौरतलब है कि 'पैडमैन' सिनेमाघरों में 9 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका आपटे और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की कहानी कोयंबटूर निवासी अरुणांचलम मुरुगनंथम के बारे में है. उन्होंने पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन बनाए थे. ट्विंकल खन्ना ने 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' नाम की एक किताब लिखी है, जिसमें अरुणांचलम मुरुगनंथम की कहानी बताई गई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news