उर्वशी रौतेला के लिए अनिल कपूर ने कह दी वो बात, जिसे सुनने के लिए वह थीं बेकरार

अनिल कपूर इस वीडियो में कहते हैं कि 'पागलपंती' से पहले इनकी डेट्स ले लो, इसके बाद इनकी डेट्स नहीं मिलेगी. वह बहुत प्यारी लड़की हैं. वो बड़ी स्टार बनेंगी. 

उर्वशी रौतेला के लिए अनिल कपूर ने कह दी वो बात, जिसे सुनने के लिए वह थीं बेकरार
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : मल्टीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' रिलीज हो चुकी है. इसी फिल्म में काम करने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें अनिल कपूर उनके काम की तारीफ कर रहे हैं. अनिल कपूर इस वीडियो में कहते हैं कि 'पागलपंती' से पहले इनकी डेट्स ले लो, इसके बाद इनकी डेट्स नहीं मिलेगी. वह बहुत प्यारी लड़की हैं. वो बड़ी स्टार बनेंगी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, इलियाना डी क्रूज, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला ने काम किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA IMAR DIL(@urvashirautela) on

बता दें कि उर्वशी रौतेला को लेकर हाल ही में तापसी पन्नू ने एक विवादित बयान दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- वह नेहा धूपिया के शो में सवालों के जवाब दे रही थीं. इन्हीं सवालों में एक था कि बॉलीवुड में ऐसी कौन-सी एक्ट्रेस हैं, जिसे स्टाइलिस्ट की जरूरत है. तापसी ने तुरंत जवाब दिया- उर्वशी रौतेला. 

तापसी यही नहीं रुकी वह बोलीं कि मुझे लगता है कि भगवान ने उन्हें अच्छा शरीर दिया है. मैं उन्हें बेहतर कपड़ों में देखना चाहूंगी, क्योंकि वो ऐसे ही कपड़े पहनती हैं, जिनमें अंग प्रदर्शन हो. तापसी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग तापसी के साथ तो कुछ उर्वशी के साथ दिखाई दे रहे हैं. अभी तक उर्वशी ने बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

उर्वशी ने बॉलीवुड में सिंह साब दी ग्रेट से बॉलीवुड में कदम रखा था. वह एक मॉडल और डांसर भी हैं. वह मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं.