अनिल कपूर के बर्थडे पर मिला सरप्राइज, रिलीज हुआ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का फर्स्ट पोस्टर

अनिल कपूर और सोनम कपूर की रियल लाइफ बाप-बेटी की जोड़ी अब रील लाइफ में भी नजर आने वाली है. 

अनिल कपूर के बर्थडे पर मिला सरप्राइज, रिलीज हुआ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का फर्स्ट पोस्टर
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के झकास एक्टर अनिल कपूर आज अपना 62वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उन्हें परिवार और फैंस से खूब बधाइयां मिल रही हैं लेकिन आज दिन उनके लिए और भी ज्यादा खास हो गया है. अनिल कपूर और सोनम कपूर की रियल लाइफ बाप-बेटी की जोड़ी अब रील लाइफ में भी नजर आने वाली है. फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का फर्स्ट पोस्टर आज अनिल कपूर के बर्थडे के दिन रिलीज कर दिया गया है. बॉलीवुड के बिंदास एक्टर को उनके बर्थडे पर इससे बड़ा सरप्राइज क्या मिल सकता है. 

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पापा अनिल कपूर को बधाई देते हुए लिखा कि इससे अच्छा दिन और क्या हो सकता है कि आज उनके बर्थडे पर फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ है. वहीं अनिल कपूर ने भी फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

Video: 'एक लड़की को देखा..' का टीजर रिलीज, सिंपल नहीं 'सियाप्‍पों' भरी है ये लव स्‍टोरी

नए साल में 1 फरवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को आउट होगा. फिल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर फादर-डॉटर के रोल में नजर आएंगे. एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने बताया था कि फिल्म एक फैमिली ड्रामा है. राजकुमार राव और पापा (अनिल कपूर) का रोल दर्शकों को बहुत अट्रेक्ट करने वाला है. वहीं फिल्म में अपने रोल को लेकर सोनम ने बताया कि इस फिल्म में उनका लुक एकदम हटके होगा, खासकर उनकी हेयर स्टाइल में बहुत एक्सपेरीमेंट किए गए हैं. 

62 साल के हुए 'झक्‍कास' एक्‍टर 'Mr. India', 12 साल की उम्र से कायम है बॉलीवुड में दबदबा

बता दें कि इस फिल्म को शैली चोपड़ा धर डायरेक्ट कर रही हैं और बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है. फिल्म का टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. इससे पहले अनिल कपूर की फिल्म '1942 ए लवस्‍टोरी' को शैली चोपड़ा के भाई विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में अनिल कपूर और जूही चावला 9 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें