Anjini Dhawan की ये PHOTOS देख अनन्या और शनाया के हुस्न को भूल जाएंगे आप

वरुण धवन (Varun Dhawan) की भतीजी अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह लगातार अपनी अदाओं और बोल्डनेस से फैंस का दिल जीत रही हैं.

Anjini Dhawan की ये PHOTOS देख अनन्या और शनाया के हुस्न को भूल जाएंगे आप
फोटो साभार: Instagram@AnjiniDhawan

नई दिल्ली: इन दिनों बी टाउन में नई जैनरेशन का बोलबाला है, कई स्टार किड्स अपने डेब्यू के पहले ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा चुके हैं. इन्हीं में से एक हैं वरुण धवन (Varun Dhawan) की भतीजी अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) जो लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरों से अपनी फैंस फॉलोइंग बढ़ा रही हैं. अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) ने बीते कुछ दिनों में ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप अनन्या पांडे और शनाया कपूर की खूबसूरती और क्यूटनेस को भी भूल जाएंगे.

भीगी जुल्फों का जादू

अंजिनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम वॉल पर भीगे बालों में डीप बैक ड्रेस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें देखकर हर कोई उनकी इनोसेंट ब्यूटी की तारीफ कर रहा है. ये तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गई हैं. ऐसी ही एक तस्वीर शेयर करते हुए अंजिनी ने कैप्शन में लिखा, 'जब शैंपू की तुलना में अपना कंडिशनर जल्दी खत्म हो जाता है.'

मालदीव में की थी जमकर मस्ती

बीते दिनों अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) उसे समय चर्चा में आई थीं जब उन्होंने अपनी इंस्टग्राम वॉल पर कई बिकिनी फोटोज शेयर की थीं. वह इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही थीं. इन पलों को अपने फैंस के संग शेयर करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों के बाद से लगातार अंजिनी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

 

 

लोगों को डेब्यू की खबर का है इंतजार 

बता दें कि अंजिनी ने अभी बॉलीवुड में अपना डेब्यू नही किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैंस फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. साथ ही वो उनके कई स्टार किड्स फ्रेंड है, जिनके साथ वो अक्सर घूमते और पार्टी करते हुए स्पॉट की जाती हैं.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Deepika Padukone ने बताया खुद को 'इंदिरानगर की गुंडी', PHOTO देख रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.