close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुशांत सिंह राजपूत के सवाल पर अंकिता लोखंडे को आया गुस्सा! VIDEO में देखिए क्या कहा?

अंकिता ने बताया कि वह अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर काफी उत्साहित हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के सवाल पर अंकिता लोखंडे को आया गुस्सा! VIDEO में देखिए क्या कहा?
'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना रनौत के साथ नजर आने वाली हैं अंकिता लोखंडे (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में अपनी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे की पहली बॉलीवुड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में उनके पहले लुक की सराहाना की थी. दोनों छह वर्षों तक रिश्ते में रह चुके हैं. पिछले सप्ताह सुशांत ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा था, "यह बेहद अच्छा दिख रहा है अंकिता. मैं यह देखकर बहुत खुश हूं. भगवान तुम्हें खूब सारी सफलता और खुशियां दें." वहीं अंकिता ने प्रतिक्रिया दी, "शुक्रिया सुशांत. आपके लिए भी यही कामना करती हूं." 

'मणिकर्णिका' को लेकर काफी उत्साहित हैं अंकिता
हाल ही में Telly Tashan द्वारा यूट्यूब पर 'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड' का एक वीडियो अपलोड किया गया, जहां सुशांत सिंह और अंकिता दोनों नजर आए. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अंकिता ने बताया कि वह अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर काफी उत्साहित हैं. वह उम्मीद करती हैं कि यह फिल्म अच्छा काम करे और सबको अच्छा लगे, लेकिन इसी दौरान जब अंकिता से सुशांत सिंह राजपूत पर सवाल पूछे गए तो वह काफी नाराज दिखीं और बिना उस सवाल के जवाब दिए, वहां से चली गईं. अंकिता से जब पूछा गया कि सुशांत सिंह ने भी उनकी फिल्म के लिए उन्हें बधाई दी है, तो इस पर उन्होंने कहा, 'स्क्रीन अवॉर्ड है बहुत मजा आ रहा है... आपलोग एंजॉय करें.. थैंक यू'.  

वहीं, अंकिता की फिल्म के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए सुशांत ने कहा, "मैंने तस्वीर देखी और मुझे सचमुच अच्छी लगी. मैं इसके लिए उन्हें बधाई देना चाहता था, मैंने दी." जब सुशांत से पूछा गया कि क्या वह हिंदी फिल्मों में शुरुआत के लिए अंकिता को व्यक्तिगत तौर पर बधाई देंगे? तो उन्होंने कहा, "मैं असल जिंदगी में जैसा हूं डिजिटल मंच पर भी वैसा ही हूं, इसलिए मैंने जो टिप्पणी पोस्ट की है, लोगों को दिखाने के लिए नहीं, बल्कि मैं उन्हें वाकई बधाई देना चाहता था और उन्होंने भी इसका जवाब दे दिया, तो मुझे नहीं लगता अब अलग से बातचीत की कोई जरूरत है." सुशांत, तरुण मनसुखानी की 'ड्राइव' और अभिषेक चौबे की 'सोन चिरैया' में दिखेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें