close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: दुबई के पार्क में कुछ ऐसे किया अंकिता लोखंडे ने Dance, देखते रह जाएंगे आप

अंकिता इस समय दुबई में हैं और यहां 10वें मसाला अवॉर्ड का हिस्‍सा बनने पहुंचीं हैं. इस अवॉर्ड फंक्‍शन में अंकिता डांस भी करने वाली हैं लेकिन इससे पहले ही अपने दोस्‍तों के साथ दुबई के 'बॉलीवुड पार्क' में घूमने पहुंची अंकिता का डांस सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

VIDEO: दुबई के पार्क में कुछ ऐसे किया अंकिता लोखंडे ने Dance, देखते रह जाएंगे आप
(फोटो साभार- @lokhandeankita/Instagram)

नई दिल्‍ली: टीवी एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंड़े जल्‍द ही कंगना रनोट की फिल्‍म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. अपनी इस एंट्री से पहले ही अंकिता का एक वीडियो यह साबित करने के लिए काफी है कि वह बॉलीवुड की किस कदर दीवानी हैं. यूं तो अंकिता को डांस का काफी शौक है और उन्‍होंने अपना यही शौक दुबई में जाकर पूरा किया है. नहीं वहां अंकिता ने कोई अवॉर्ड फंक्‍शन में डांस परफॉर्म नहीं किया है बल्कि उन्‍होंने सड़क पर ही डांस करना शुरू कर दिया है.

जी टीवी के प्रसिद्ध सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से लोगों के दिलों में घर बनाने वाली एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंड़े को दुबई में जैसे मौका मिला उन्‍होंने जमकर अपने डांस का हुनर दिखाया. अंकिता को भी अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही डांस का काफी शौक है. अंकिता और सुशांत की जोड़ी 'पवित्र रिश्‍ता' में ही नजर आई थी.  दरअसल अंकिता इस समय दुबई में हैं और यहां 10वें मसाला अवॉर्ड का हिस्‍सा बनने पहुंचीं हैं. इस अवॉर्ड फंक्‍शन में अंकिता डांस भी करने वाली हैं लेकिन इससे पहले ही अपने दोस्‍तों के साथ दुबई के 'बॉलीवुड पार्क' में घूमने पहुंची अंकिता का डांस सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस पार्क में अंकिता जमकर नाचीं और यह वीडियो उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आप भी देखें अंकिता का यह वीडियो.

 

Dancing is like dreaming with your feet..#dance #bollywoodparksdubai #dubaidairies#10thmasalaawards

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता के अलावा इस अवॉर्ड फंक्‍शन में हिस्‍सा लेने श्रीदेवी, गोविंदा, पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान भी दुबई में ही हैं. अंकिता के फिल्‍मी सफर की बात करें तो वह जल्‍द ही 'मणिकर्णिका' में कंगना रनोट के साथ नजर आएंगी. इस फिल्‍म में अंकिता तलवार चलाती और युद्ध करती दिखेंगी. जहां कंगना इस फिल्‍म में रानी लक्ष्मीबाई के रोल में हैं तो वहीं अंकिता फिल्‍म में रानी लक्ष्मीबाई की दोस्त झलकारी बाई की भूमिका निभाएंगी. पिछले दिनों एक इवेंट के दौरान ही अंकिता ने खुलासा किया कि कंगना इस फिल्म की हीरो हैं और अपनी इस फिल्म में वह उनको (अंकिता) एक हिरोइन के तौर पर लॉन्च कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें