close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कंगना की बेबाकी को लोग गलत तरीके से ले जाते हैं : अंकिता लोखंडे

झलकारी बाई का किरदार निभा रही अंकिता लोखंडे भी इस फिल्म से डेब्यू कर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने आ रही हैं. 

कंगना की बेबाकी को लोग गलत तरीके से ले जाते हैं : अंकिता लोखंडे
(फोटो साभार- Sonal singh)

मुंबई : कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म का प्रमोशन अपने आखिरी दौर में चल रहा है. फिल्म के एक्टर्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. झलकारी बाई का किरदार निभा रही अंकिता लोखंडे भी इस फिल्म से डेब्यू कर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने आ रही हैं. 

जी न्यूज से खास बातचीत में अंकिता ने बताया कि  'मणिकर्णिका' फिल्म उनके लिए बहुत खास है और कंगना के साथ काम करना उससे भी खास रहा है. कंगना की तारीफ करते हुए अंकिता ने कहा कि कंगना हम जैसी है बिल्कुल आम लड़कियों की तरह है. बस काम के प्रति उसकी दीवानगी इस कदर है कि जब वह काम में होती है उसे सब कुछ परफेक्ट चाहिए. वह बहुत ही ज्यादा स्ट्रेट फारवर्ड है और यही वजह है कुछ लोगों को यह बात नहीं भाती. 

कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' को हाई कोर्ट ने दी हरी झंडी, याचिका की खारिज

अंकिता आगे कहती हैं कि मैं भी कंगना की तरह ही स्ट्रेट फारवर्ड हूं और यही वजह है कि लोगों के द्वारा मुझे लेकर भी कई पॉजिटिव नेगेटिव कमेंट आते हैं हालांकि हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. हम यहां काम करने आए हैं और अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे कि हमारा काम अच्छा हो और लोगों को पसंद आए.

रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने के लिए जन्मी थीं कंगना रनौत : मनोज कुमार

अंकिता का यह मानना है कि उन्होंने फिल्म में पूरी कोशिश की है कि झलकारी बाई के जो फॉलोअर्स है उन्हें इस किरदार से संतुष्टि मिले. झलकारी बाई को मानने वाले लोग देशभर में है, ऐसे में इतिहास के पन्नों में दबी हुई रानी लक्ष्मीबाई की कहानी जब बड़े पर्दे पर सामने आ रही है, तो हर एक किरदार हम सभी कलाकारों ने जिया है जोकि सच्चाई से लोगों को अवगत करा सकें. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें