जब Ankita Lokhande ने अपनी जैगुआर देकर की बिहार पुलिस की मदद
Advertisement

जब Ankita Lokhande ने अपनी जैगुआर देकर की बिहार पुलिस की मदद

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई लोगों से चल रही है. इस मामले में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से भी बिहार पुलिस ने जानकारी ली. लेकिन देखा गया की अंकिता ने पुलिस की मदद दो कदम आगे बढ़कर की.

(फोटो साभारः योगेन शाह)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में कई लोगों से पूछताछ चल रही है. इस मामले में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से भी बिहार पुलिस ने जानकारी ली. लेकिन देखा गया कि अंकिता ने पुलिस की मदद दो कदम आगे बढ़कर की. बता दें, पुलिस टीम मुंबई के एक स्थान पर रूकी हुई थी, जो मलाड में स्थित अंकिता के निवास से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर था.

  1. जब अंकिता लोखंडे के घर पहुंची थी बिहार पुलिस
  2. अंकिता ने इस तरह की बिहार पुलिस की मदद
  3. एक घंटे हुई थी अंकिता से पूछताछ

कोविड महामारी के कारण, सड़कों पर कैब और ऑटोरिक्शा उपलब्ध नहीं थे. ऐसे में यह भी बताया गया कि बिहार पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस से कोई वाहन संबंधी सहायता नहीं मिली थी. खबरों के मुताबिक बिहार पुलिस के जवानों को अंकिता के आवास तक पहुंचने के लिए तीन किलोमीटर पैदल चलना पड़ा. पूछताछ करीब एक घंटे तक चली, जिसके बाद अभिनेत्री ने अपने जैगुआर को पुलिस को सौंप दिया, जिससे वापस उन्हें इतनी लंबी दूरी तय न करनी पड़े.

जब से सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर इल्जाम लगाए हैं तब से मामला और उलझ गया है. रिया के खिलाफ कई बातें भी निकल कर सामने आई हैं. वहीं, अब रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि रिया चक्रवर्ती हमेशा से मुंबई में रही हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news