अंकिता लोखंडे ने दीपिका की स्टाइल में 'अंग लगा दे' गाने पर किया डांस, यूजर्स बोले- बकवास बंद करो
Advertisement

अंकिता लोखंडे ने दीपिका की स्टाइल में 'अंग लगा दे' गाने पर किया डांस, यूजर्स बोले- बकवास बंद करो

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंकिता जबरदस्त अंदाज में दीपिका पादुकोण के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. अंकिता के इस डांस वीडियो को कुछ लोग पसंद तो कुछ इसे नापसंद भी कर रहे हैं.

अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सिर्फ इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने वीडियोज और फोटोज के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कुछ घंटे पहले अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के सुपरहिट गाने 'अंग लगा दे' पर दीपिका पादुकोण वाली स्टाइल में डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को अंकिता का यह डांस वीडियो पसंद नहीं आ रहा है और वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं, 'बकवास बंद करो.'

  1. अंकिता लोखंडे का डांस वीडियो
  2. दीपिका पादुकोण को एक्ट्रेस ने किया कॉपी
  3. विक्की जैन और अंकिता की शादी की तस्वीरें

'अंग लगा दे' गाने पर अंकिता ने किया जबरदस्त डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (lokhandeankita)

फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था. फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे. आपको बता दें यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अब अंकिता ने इसी फिल्म का सुपरहिट गाने अंग लगा दे रे पर ब्लैक सूट में धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

अंकिता ने वीडियो शेयर कर कहा- मैं भंसाली सर की फैन हूं

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मिस्टर भंसाली की मैं हमेशा से फैन रही हूं.' आपको बता दें इस गाने को शैल हाडा और अदिति पॉल ने गाया है और बोल सिद्धार्थ-गरिमा ने लिखे हैं. संजय भंसाली की गोलियों की रासलीला राम-लीला 2013 में रिलीज़ हुई थी.

अंकिता ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी रचाई

अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर, 2021 को मुंबई में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की. इनकी शादी काफी ग्रैंड थी और इसमें कई जाने-माने चेहरे शामिल हुए थे. अंकिता और विक्की के संगीत में कंगना रनौत भी शामिल हुई थीं. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शादी से पहले चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया.

अंकिता लोखंडे वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अंकिता लोखंडे टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं. वह बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिलहाल अंकिता एकता कपूर की पवित्र रिश्ता 2.0 में शहीर शेख के साथ नजर आ रही हैं.

Trending news