Ankita Lokhande ने शेयर कीं Sushant Singh Rajput के साथ अच्‍छे दिनों की Photos, लोगों से की खास अपील

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व प्रेमिका अंकिता (Ankita Lokhande) अक्‍सर उनके बारे में पोस्‍ट करती रहती हैं. इस बार उन्‍होंने एक सेशन के दौरान सुशांत और उनकी फैमिली के साथ ली गई कुछ अनदेखी फोटो शेयर की हैं. 

Ankita Lokhande ने शेयर कीं Sushant Singh Rajput के साथ अच्‍छे दिनों की Photos, लोगों से की खास अपील
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने हाथों में किसी और के नाम की मेहंदी रचा चुकी हैं, फिर भी वे खुद को सुशांत को याद करने से नहीं रोक पा रही हैं. अपने बॉयफ्रेंड विक्‍की जैन के साथ शादी करने जा रहीं अंकिता लोखंडे ने हाल ही में मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की थीं और अब उन्‍होंने सुशांत सिंह के साथ बिताए अच्‍छे दिनों की फोटो शेयर की हैं. लोकप्रिय टेलीविजन एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने फैंस के साथ एक इंटरैक्टिव सेशन रखा था. 'Ask Me Anything session' नाम से किए गए इस सेशन में उन्‍होंने अपने फैंस के साथ ढेर सारी बातें की और अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के अलावा अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के साथ ली गईं फोटो भी शेयर कीं. 

'उसे प्‍यार करते रहो...'  

इस सेशन के दौरान अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और उनकी फैमिली के साथ अपनी कुछ अनदेखी फोटो भी शेयर कीं. फैंस ने जब उनसे डिमांड की कि वे सुशांत के साथ अपनी कोई मेमोरी शेयर करें तो वे इससे भी पीछे नहीं हटीं और उन्‍होंने एक वीडियो कॉल के दौरान लिया गया स्क्रीनशॉट पोस्ट किया. यह स्‍क्रीनशॉट तब का है, जब सुशांत 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की शूटिंग कर रही थीं. इस सेशन के दौरान अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी और सुशांत की एक ऐसी फोटो भी शेयर की जिसमें वह दोनों स्‍टेज पर डांस कर रहे थे. इस फोटो के साथ उन्‍होंने लिखा, 'उन्‍हें और उनके परिवार को प्यार करो और उनके लिए प्रार्थना करते रहो.' 

कोई वर्णन उपलब्ध नहीं है.

ये भी पढ़ें: Hrithik Roshan ने की बच्चों संग ट्रेकिंग, संग नजर आए एक्स वाइफ के भाई Zayed Khan

सुशांत की हैप्‍पी फैमिली के साथ भी शेयर की फोटो  

इस मौके पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत की फैमिली के साथ भी एक फोटो शेयर की. ये तस्‍वीर उन अच्‍छे दिनों की है, जब वे सब एक ट्रिप पर गए थे. इस फोटो में उनके साथ सुशांत के पिता के.के. सिंह और उनकी बहनें श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) , प्रियंका सिंह और मीतू सिंह हैं. 

बता दें कि अंकिता और सुशांत ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था लेकिन 2016 में वे अलग हो गए थे. अभिनेता के निधन के बाद अभिनेत्री हमेशा उनके परिवार के साथ खड़ी नजर आईं और सुशांत के लिए न्‍याय मांगने की लड़ाई में भी सक्रिय रहीं. जल्‍द ही विक्‍की जैन के साथ शादी करने जा रही हैं. इस खबर से जुड़ी और जानकारियों के लिए पढ़ें - Ankita Lokhande की होने वाली है शादी? Vicky Jain के नाम की रचाई मेहंदी 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.