close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपनी डेब्यू फिल्म 'मणिकार्णिका' में इस एक्टर के साथ रोमांस करती दिखेंगी अंकिता लोखंडे

बता दें कि वैभव इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में 'चिमाजी अप्पा' के किरदार में नजर आ चुके हैं

अपनी डेब्यू फिल्म 'मणिकार्णिका' में इस एक्टर के साथ रोमांस करती दिखेंगी अंकिता लोखंडे
फिल्म में कंगना रनौत भी रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में आएंगी नजर. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर बहू रह चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जी टीवी के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से काफी मशहूर हुईं थी लेकिन उसके बाद उन्होंने कुछ वक्त के लिए टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया. अब वह फिल्म 'मणिकार्णिका' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. अब आ रही खबरों के अनुसार इस फिल्म में वह मराठी एक्टर वैभव तत्वादी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें: रिलीज हुआ 'सिमरन' का नया गाना, आप भी सुनिए कंगना का 'सिंगल रहने दे'

बता दें कि वैभव इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में 'चिमाजी अप्पा' के किरदार में नजर आ चुके हैं. उन्होंने अपने एक स्टेटमेंट में बताया था कि वह इस फिल्म से जुड़ कर काफी खुश हैं. उन्होंने बताया कि, उनका किरदार काफी इंटरेस्टिंग है, इसमें उन्हें रोमांस, एक्शन ड्रामा करने का मौका मिल रहा है. फिल्म में वह पूरण सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे. रानी लक्ष्मीबाई की सेना में वह एक वफादार थे, जिन्होंन रानी लक्ष्मीबाई की रक्षा के लिए जान लगा दी थी. वैभव ने बताया कि फिल्म में अंकिता और उनका रोमांस भी हाईलाइट होगा. 

यह भी पढ़ें: ...तो इस एक्ट्रेस की वजह से हुआ था ऋतिक-कंगना का ब्रेकअप!

इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं. तो वहीं फिल्म में अंकिता झलकारीबाई के किरदार में नजर आएंगी. बता दें कि झलकारी बाई, रानी लक्ष्मीबाई के काफी करीब मानी जाती थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें