Ankita Lokhande के इंस्टा पर 30 लाख फॉलोअर्स पूरे, Sushant के फैंस ने फिर खींची टांग

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम हैंडल से जताई खुशखबरी लोगों ने कही तीखी बात 

Ankita Lokhande के इंस्टा पर 30 लाख फॉलोअर्स पूरे, Sushant के फैंस ने फिर खींची टांग

नई दिल्ली: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बीते साल से लगातार सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली सेलेब्स में शुमार हैं. उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 30 लाख फॉलोअर्स किए हैं. इस खुशखबरी को शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद दिया. लेकिन अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की इस पोस्ट पर उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. क्योंकि उनकी पोस्ट पर कुछ ट्रोलर्स ने इसका सारा श्रेय दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दिया. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, '2021 मैं आपका खुले दिल से स्वागत करती हूं. सभी को नया साल मुबारक हो. 30 लाख फॉलोअर्स पूरे होने के लिए सभी का धन्यवाद. हैशटैग न्यू ईयर 2021. हैशटैग 3 मिलियन.'

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के फैंस ने कमेंट बॉक्स में बधाई भरा संदेश दिया, वहीं कुछ ट्रोलर्स के समूह ने उन्हें यह कहते हुए ट्रोल किया कि उनका प्रचार उनके पूर्व प्रेमी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के चलते हुआ है, जिनका पिछले साल जून में निधन हो गया.

याद दिला दें कि सुशांत और अंकिता ने जी टीवी के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से पहचान हासिल की थी. इस सीरियल के दौरान ही दोनों के बीच प्यार हुआ, दोनों लंबे समय तक लिव इन में रहे. दोनों ने इस बीच एक डांस रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था जिसमें सुशांत ने लाइव टीवी पर अंकिता को प्रपोज किया था. लेकिन इसके कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए थे.   

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.