पहले कांस फिल्म फेस्टिवल में मारी बाजी, फिल्म 'अंर्तध्वनी' ने पाई यह सफलता

इस साल के इंटरनेशनल फेस्टिवल्स में इस फिल्म को अपनी सिनेमेटोग्राफी के लिए काफी सराहना मिली. वहीं कान्स फिल्म फेस्टिवल, में दर्शकों और विशेषज्ञों ने इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू दिए.

पहले कांस फिल्म फेस्टिवल में मारी बाजी, फिल्म 'अंर्तध्वनी' ने पाई यह सफलता

नई दिल्ली: कांस फिल्म फेस्टिवल, गुवाहाटी और और विंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल जैसी जगहों पर तारीफें बटोर चुकी और अपने कंटेंट को लेकर दुनियां भर में अपना परचम फहरा चुकी फिल्म 'अंर्तध्वनी' ने अब एक और बाजी मारी है. फिल्म 'अंर्तध्वनि' को राजस्थान फिल्म फेस्टिवल के लिए आधिकारिक रूप से चुना गया है. 

इस साल के इंटरनेशनल फेस्टिवल्स में इस फिल्म को अपनी सिनेमेटोग्राफी के लिए काफी सराहना मिली. वहीं कान्स फिल्म फेस्टिवल, में दर्शकों और विशेषज्ञों ने इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू दिए. वहीं अब राजस्थान फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का सिलेक्शन पूरी टीम के लिए खुशी की लहर लेकर आया है. 

'अंर्तध्वनि' की कहानी शांतनु और शालिनी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक-दूसरे के साथ लगाव रखने वाले बहुत करीबी दोस्त हैं. शालिनी के अचानक गायब होने से, शांतनु का मन हताशा में भटक जाता है इसके बाद वह एक संघर्षपूर्ण यात्रा पर निकलता है जो शालिनी को खोजने के उसके इरादे के नैतिक और नैतिक पहलू पर सवाल उठाता है.

फिल्म के निर्माता राजेश मोहंती ने बताया कि फिल्म शूटिंग पूरी तरह से नेचुरल लाइट में की गई है, क्योंकि फिल्म में नायक, जंगल और उसके प्राकृतिक परिवेश है. बता दें कि फिल्म में गौरव पासवाला, स्वप्न पति और तलविंदर सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें