37 साल छोटी गर्लफ्रेंड को लेकर लोगों ने Twitter पर ऐसे उड़ाया अनूप जलोटा का मजाक

अनूप पिछले कई सालों से गजल और भजन गायकी कर मशहूर हुए.

37 साल छोटी गर्लफ्रेंड को लेकर लोगों ने Twitter पर ऐसे उड़ाया अनूप जलोटा का मजाक
छुप-छुपकर मिला करते थे अनूप और जसलीन (फोटो साभारः @ColorsTV/Twitter)

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 12' सीजन का आगाज हो चुका है. साढ़े तीन महीने तक चलने वाले इस शो की शुरुआत रविवार को सलमान खान ने 'जीने के हैं चार दिन' समेत दूसरे गानों पर परफॉर्म करके किया. 'बिग बॉस' के घर में बारी-बारी से सभी कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई, लेकिन शो पर हंगामा तब मच गया जब 65 साल के भजन गायक अनूप जलोटा ने अपनी जोड़ीदार जसलीन मथारू के साथ 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश किया. 28 साल की जसलीन जलोटा से 37 साल छोटी हैं. दोनों फिलहाल रिलेशनशिप में हैं. इस बात का खुलासा अनूप जलोटा ने शो पर सलमान खान के सामने किया.

ट्विटर पर लोगों ने किया ट्रोल
शो के दौरान अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि दोनों ने कई सालों तक अपना रिश्ता छुपाकर रखा. दोनों छुप-छुप के मिला करते थे. लेकिन इतने वक्त साथ रहने के बाद अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं. 'बिग बॉस' में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एंट्री लेने वाले अनूप जलोटा की यह बात कई लोगों को पसंद नहीं आई और देखते ही देखते वह ट्रोल होने लगे हैं. तो आइए, देखते हैं ट्विटर रिएक्शन...

मालूम हो कि, अनूप पिछले कई सालों से गजल और भजन गायकी कर मशहूर हुए. उन्होंने तीन शादियां की. लेकिन जल्द ही तलाक हो गया. इस बार 'बिग बॉस' के घर का थीम बिल्कुल अलग है. बीच (beach) हाउस बना यह घर कंटेस्टेंट के लिए खूबसूरत सौगात होगी और उन्हें जहां एक ओर हॉलीडे पर रहने की फीलिंग देगी, वहीं दूसरी ओर 'बिग बॉस' द्वारा दिए गए और घर में होने वाले रोजाना हो रही कॉन्ट्रोवर्सी की खिचड़ी भी पकेगी.

घर में स्विमिंग पूल तो है, लेकिन बीच वाली फीलिंग देने के लिए यहां पर रेत भी है. कई हजारों की संख्या में शेल्स (shells) का इस्तेमाल करके कहीं पर फिश ट्री बना हुआ है, तो कहीं बोट सोफा. जेल की पोजीशन बिल्कुल बदली नहीं गई है, जेल जिस तरह से पिछले सीजन में था बिल्कुल वहीं बनाया गया है. इस बार घर में 6 सिंगल बेड और पांच डबल बेड है, हालांकि कैप्टन रूम नजर नहीं आता. उम्मीद जताई जा रही है कि शो शुरू होने के बाद कैप्टन रूम भी खुलेगा.

पढ़ें बिग बॉस से जुड़ी कुछ और खबरें